5 सीटर Maruti Eeco को लेने का मस्त मौका ! महज 2.5 लाख़ में मिल रही मिनीवैन… जानें फीचर्स

By

Vikram Singh

Maruti Eeco 5 Seater STD: यदि आप भी एक मिनीवैन लेने का विचार बना रहे हैं तो आपको भारतीय बाजार में सबसे मशहूर Maruti के Eeco वैन पर एक नजर डालनी चाहिए। यह एक 5 सीटर मिनी वैन है जिसको भारत में काफी पसंद किया जाता है और विभिन्न प्रकार के कमर्शियल तथा निजी कार्यों में इस मिनी वैन को उपयोग में लाया जाता है। खास बात यह है कि अभी यह Maruti Eeco 5 Seater मिनी वैन आपको मात्र 2.5 लाख़ में मिल रहा है। आइए जानते हैं इसमें आने वाले सभी फीचर्स के साथ इसको लेने का तरीका।

Maruti Eeco 5 Seater मिनी वैन में मिलते हैं ये गजब के फीचर्स

अगर हम Maruti Eeco 5 Seater मिनी वैन में आने वाले फीचर्स की बात करें तो इसमें आपको 1197 cc का 4 सिलेंडर वाला दमदार पेट्रोल इंजन देखने का मिल जाता है जो 79.65 bhp की पावर तथा 104.4 NM का अधिकतम टॉर्क जनरेट करता है। यह मिनी वैन मैन्युअल ट्रांसमिशन के साथ आती है तथा इसमें 5 लोग आराम से बैठ सकते हैं। बात करें इस मिनी वैन से मिलने वाले माइलेज की तो इससे आपको आसानी से 19.71 Kmpl का माइलेज देखने के लिए मिल जाता है। साथ ही इस मीन वैन में आप अधिकतम 32 लीटर तक फ्यूल डलवा सकते हैं।

इस मिनी वैन में आपको कंफर्ट और कन्वीनियंस के कुछ ही फीचर्स देखने के लिए मिलते हैं जिसमें हीटर, एसेसरी पावर आउटलेट, रियर रीडिंग लैंप तथा पार्किंग सेंसर जैसे फीचर्स शामिल है। हालांकि, इसमें आपको एयर क्वालिटी कंट्रोल और एयर कंडीशनर जैसे उपयोगी फीचर्स देखने के लिए नहीं मिलते हैं।

वही बात करें इस मिनी वैन में आने वाले सुरक्षा के फीचर्स की तो कम कीमत होने के बावजूद मारुति ने इसमें सुरक्षा का विशेष ध्यान रखते हुए कुल 2 एयरबैग, चाइल्ड सेफ्टी लॉक्स, एंटी लॉक ब्रेकिंग सिस्टम, इलेक्ट्रॉनिक ब्रेक फोर्स डिस्ट्रीब्यूशन, सीट बेल्ट वार्निंग, इंजन इमोबिलाइजर तथा स्पीड अलर्ट का फीचर दिया है।

Maruti Eeco 5 Seater मिनी वैन को यहां से खरीदें मात्र 2.5 लाख़ में

आपकी जानकारी के लिए बता दे मारुति Eeco 5 सीटर मिनी वैन को यदि आप अभी मार्केट में खरीदने जाते हैं तो इसकी एक्स शोरूम कीमत ही 5.5 लाख़ रुपए पड़ती है। जबकि आपको यही मिनी वैन अभी cardekho.com की वेबसाइट पर मात्र 2.5 लाख़ रुपए में मिल जाएगा।

दरअसल, यह एक सेकंड हैंड मिनी वैन है जिसको इसके फर्स्ट ओनर ने अभी तक कुल 65,000 किलोमीटर चलाया है तथा ओनर की माने तो यह मिनि वैन अभी बिल्कुल एक्सीलेंट कंडीशन में है। जिसमें किसी प्रकार का कोई स्क्रेच तथा परफॉर्मेंस से जुड़ी समस्या सामने नहीं आई है। अधिक जानकारी के लिए तथा इस मिनी वैन को खरीदने के लिए आप cardekho.com की वेबसाइट पर जाकर अपना नाम और मोबाइल नंबर दर्ज करा कर सेलर से संपर्क कर सकते हैं।

Vikram Singh के बारे में
Vikram Singh Vikram Singh is a skilled content writer with a passion for crafting engaging and informative articles. He boasts 3 years of experience in the industry, tackling a diverse range of topics including personal finance, government schemes (Yojana), automotive news, technology trends, and the ever-evolving business landscape. Vikram's ability to adapt his writing style to cater to each subject ensures his readers receive clear and valuable information, regardless of the category. Read More
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Open App
Follow