अगर आप भी एक नई और शानदार फैमिली कार खरीदने का सोच रहे हैं तो Maruti की तरफ से आने वाली New Maruti Ertiga आपके लिए एक लाजवाब ऑप्शन हो सकती है। यह बेहतरीन गाड़ी आपकी फैमिली और आपके लिए काफी लाजवाब कार होने वाली है।

क्योंकि इसमें कई सारे मॉडर्न फीचर्स के साथ पावरफुल इंजन और लाजवाब माइलेज देखने को मिल जाता है। इसकी कीमत भी काफी ज्यादा किफायती है और इसका स्टाइलिश डिजाइन इसे और भी ज्यादा शानदार बना देता है। तो चलिए इस बेहतरीन गाड़ी के बारे में पूरी डिटेल्स को अच्छे से जानते हैं।

New Maruti Ertiga का डिज़ाइन

बात की जाए इस शानदार गाड़ी मारुति अर्टिगा के डिजाइन के बारे में तो इसका डिजाइन काफी अट्रैक्टिव तरीके से डिजाइन किया गया है, जो इस बेहतरीन गाड़ी को काफी अट्रैक्टिव और मोडेर लुक देता है। कार का एक्सटेरियर और इंटीरियर की बनावट काफी ज्यादा ही लग्जरी है। ये दिखने में काफी ज्यादा लक्सरी लगता है और इसकी बिल्ड क्वालिटी भी काफी ज्यादा पावरफुल है।

Read Moe: Petrol Diesel Price Today: पेट्रोल-डीजल की कीमतों पर आई बुरी खबर! दाम सुनकर छूट जाएगा पसीना

Read More: खरीदना हैं लेटेस्ट फोन? खरीद लाएं इस महीने लॉन्च हुए ये टॉप स्मार्टफोन, कीमत होगी इतनी

New Maruti Ertiga के फीचर्स

बात की जाए इस बेहतरीन और शानदार गाड़ी के फीचर्स के बारे में तो मारुति के इस New Maruti Ertiga में आपको कई सारे मॉडर्न और एडवांस्ड फीचर्स दिए गए हैं। इस बेहतरीन गाड़ी में आपको साइड-स्टैंड कट-ऑफ स्विच, एक्सटर्नल फ्यूल फिलर कैप, ओपन ग्लोवबॉक्स और एलईडी हेडलैंप जैसे फीचर्स दिए गए हैं।

Maruti Ertiga 2 jpg

इसके अलावा इस बेहतरीन कार में डिजिटल स्क्रीन भी मिल जाती है रीयल-टाइम माइलेज, फ्यूल गेज, औसत माइलेज और समय जैसी कई जानकारियां बताती है।

New Maruti Ertiga का इंजन और परफॉरमेंस

अब बात करेंगे इस बेहतरीन गाड़ी के इंजन और परफॉर्मेंस के बारे में तो इस बेहतरीन कार में आपको आपको 4 सिलेंडर वाला 1462 सीसी का पावरफुल इंजन दिया गया है जो की 6000 आरपीएम पर 101.64 बीएचपी की पावर और 4400 आरपीएम पर 136.8 न्यूटन मीटर की टॉर्क जनरेट करने की कैपेसिटी रखता है।

Maruti Ertiga 1 jpg

माइलेज की बात की जाए तो ये बेहतरीन कार आपको 20 किलोमीटर पर लीटर से 23 किलोमीटर पर लीटर का माइलेज निकाल कर दे देती है।

Read More: 13MP सेल्फी कैमरा में आने वाले इस Redmi 5G फोन के गिरे दाम, आज ही तुरंत करें ऑर्डर

Read More: Weather Forecast: फिर टूटेगी आसमानी आफत, इन राज्यों में मूसलाधार बारिश की चेतावनी

New Maruti Ertiga की कीमत और EMI ऑप्शन

इस बेहतरीन गाड़ी की कीमत के बारे में बात की जाए तो इस New Maruti Ertiga की कीमत इंडियन मार्केट में 8,50,000 रूपये से शुरू हो जाती है। और इस शानदार गाड़ी की ऑन रोड कीमत 9,00,000 रुपए तक जाती है। इस शानदार गाड़ी को शोरूम पर खरीदने पर आपको कुछ डिस्काउंट भी मिलने वाला है।

Mudassir Ali, A seasoned writer with a passion for sports, business, government schemes, and technology. With three years of experience, I bring insights and analysis to the forefront on the "Times Bull"...