Maruti Ertiga: मारुति अर्टिगा (Maruti Ertiga) एमपीवी सेगमेंट की एक लोकप्रिय कार है। जिसे कंपनी ने खासकर बड़े परिवारों के लिए बनाया है। इसमें आपको ज्यादा केबिन और बूट स्पेस मिलता है। वहीं कंपनी इसमें आधुनिक फीचर्स के साथ ही ज्यादा माईलेज उपलब्ध कराती है। अगर आप एक ज्यादा सीटिंग कैपेसिटी वाली कार खरीदने की सोच रहे हैं और अर्टिगा एमपीवी को देख रहे हैं। तो यहाँ पर आपको इसके बारे में सभी जानकारी मिल जाएगी।

Maruti Ertiga इंजन डिटेल्स

इस एमपीवी में 1462 सीसी का इंजन लगा हुआ है। जो 6000 आरपीएम पर 101.6 bhp का पावर और 4400 आरपीएम पर 136.8 Nm का पीक टॉर्क जेनरेट करने में सक्षम है। इस एमपीवी में बेहतर ड्राइविंग अनुभव देने के लिए कंपनी ने ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन का इस्तेमाल किया है। वहीं इसमें 209 लीटर का बड़ा बूट स्पेस उपलब्ध कराया है।

Maruti Ertiga कीमत डिटेल्स

कंपनी ने अपनी इस एमपीवी को 8.69 लाख रुपये से 13.03 लाख रुपये की कीमत पर बाजार में उतारा है।
अगर आपको यह एमपीवी खरीदना है। लेकिन बजट कम है तो आप एक बार इसके पुराने मॉडल को चेक कर सकते हैं। जिसे आकर्षक कीमत पर ऑनलाइन सेल किया जा रहा है। इस रिपोर्ट में हम आपको इसके कुछ पुराने मॉडल पर मिल रहे ऑफर के बारे में बताएंगे।

Maruti Ertiga ऑफर डिटेल्स

2013 मॉडल मारुति अर्टिगा (Maruti Ertiga) को आप Carwale वेबसाइट से खरीद कर घर ले जा सकते हैं। यह कार 59,000 किलोमीटर तक चली हुई है और काफी बेहतरीन कंडीशन में रखी गई है। आप अगर चाहें तो इस कार को 4.75 लाख रुपये की कीमत पर अपना बना सकते हैं।

Carwale वेबसाइट पर मारुति अर्टिगा (Maruti Ertiga) कार के 2012 मॉडल की बिक्री हो रही है। इस कार का कंडीशन अच्छा है और इसे 52,270 किलोमीटर तक चलाया गया है। यहाँ पर इस एमपीवी के लिए 4.88 लाख रुपये की मांग की गई है। कम बजट में यह आपके लिए एक बेहतर विकल्प हो सकती है।

राजनीतिक विज्ञान में स्नातकोत्तर सौरभ कुमार साल 2022 से टाइम्सबुल से जुड़े है।...