फैमिली को दें बड़े कार का तोहफा, हैचबैक की कीमत में मिल रही Maruti Ertiga

Avatar photo

By

Saurav Kumar

Maruti Ertiga: मारुति अर्टिगा एक बेहतरीन 7 सीटर कार है। जिसे हर एक भारतीय अपनी फैमिली के लिए खरीदना चाहता है। जब से यह कार लॉन्च हुई है तब से लेकर अभी तक यह देश की फेवरेट 7 सीटर कार बनी हुई है।

10 लाख के बजट में आने वाली मारुति अर्टिगा (Maruti Ertiga) इनोवा (Toyota Innova) से काफी ज्यादा सस्ती है। इसीलिए इसे लोग पसंद करते हैं। अगर आप भी अपने फैमिली के लिए एक अच्छी 7 सीटर कार को देख रहे हैं तो वहां मारुति अर्टिगा एक बेहतर विकल्प हो सकती है।

कीमत लग रही ज्यादा तो जानें Maruti Ertiga का ऑफर

अगर आपको इसकी कीमत काफी ज्यादा लग रही हो तो फिर सेकंड हैंड अर्टिगा एक बेहतर विकल्प होगी। आपको कम कीमत में ही एक अच्छी कर मिल सकती है जो बेहतरीन परफॉर्मेंस देती है। आज इस आर्टिकल में हम आपको कुछ अर्टिगा (Maruti Ertiga) मॉडल के बारे में बताने वाले हैं जिनकी कीमत एक हैचबैक जितनी है। अगर आपका बजट 4 लाख के करीब भी है तो मारुति अर्टिगा आपकी हो सकती है।

Olx की सस्ती टिकाऊ Ertiga

ओएलएक्स जैसी शानदार वेबसाइट पर मारुति अर्टिगा 5 लाख रुपए से भी काम में मिल रही है। यह 2012 मॉडल अर्टिगा है जिसकी कीमत 475000 रखी गई है। इसमें आप आफ्टर मार्केट सीएनजी भी लगा सकते हैं, जिसकी कीमत 40 से 50000 के करीब आएगी। सीएनजी लगवाने के बाद यह कार आपको 30 किलोमीटर प्रति केजी तक का माइलेज दे देगी।

दिल्ली वालों के Maruti Ertiga का यह ऑफर

अगर आप दिल्ली के लोकेशन पर रह रहे हैं तो Carwale पर बिक रही है। मारुति अर्टिगा आपके लिए अच्छी हो सकती है। 2015 मॉडल मारुति अर्टिगा की कीमत 6.30 लाख है। वाइट कलर की यह अर्टिगा अच्छे कंडीशन में लग रही है। यहां आपको फाइनेंस प्लान की सुविधा भी मिल जाएगी, जिसका फायदा उठा आप सस्ती EMI पर इस कार को खरीद सकते हैं।

Saurav Kumar के बारे में
Avatar photo
Saurav Kumar राजनीतिक विज्ञान में स्नातकोत्तर सौरभ कुमार साल 2022 से टाइम्सबुल से जुड़े है। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत यहीं से की है और यहां ऑटोमोबाइल की खबरें लिखते है। अगर आपको खबर से जुड़ी किसी भी प्रकार की समस्या हो तो timesbull@gmail.com पर संपर्क करें। Read More
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Open App
Follow