Maruti Hustler एक ऐसी कार जो भारत में करवाएगी कंपनी की वापसी, माइलेज 35 Km और कीमत सबसे कम

Avatar photo

By

Saurav Kumar

Maruti Hustler: मारुति सुजुकी (Maruti Suzuki) की लगभग सभी सेगमेंट में कारें आती हैं। जिन्हें ग्राहक काफी ज्यादा पसंद करते हैं। आपको बता दें कि कंपनी समय-समय पर अपनी मौजूदा कारों को अपडेट तो करती ही है। बल्कि नई-नई कारों को भी मार्केट में उतारती रहती है। आज इस रिपोर्ट में हम आपको कंपनी की एक एसयूवी के बारे में बताएंगे। जिसे जल्द ही देश के मार्केट में लॉन्च किया जाएगा।

Maruti Hustler की डिटेल्स

मारुति हस्टलर (Maruti Hustler) कंपनी की नई एसयूवी होने वाली है। जिसके जल्द मार्केट में आने की संभावना है। कई रिपोर्ट्स की माने तो कंपनी काफी तेजी से अपनी इस नई एसयूवी पर काम कर रही है। इसके लुक की बात करें तो इसमें आपको नया मस्कुलर फ्रंट ग्रील और नए प्रोजेक्टर हेडलैंप मिल सकते हैं। वहीं कंपनी इसमें नई एलइडी हैडलाइट भी दे सकती है।

Maruti Hustler का इंटीरियर

कंपनी अपनी इस नई एसयूवी मारुति हस्टलर (Maruti Hustler) के इंटीरियर को भी काफी प्रीमियम बना रही है। इसमें डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर के साथ ही लेटेस्ट इन्फोटेनमेंट सिस्टम, म्यूजिक सिस्टम और क्रूज कंट्रोल जैसे आधुनिक फीचर्स भी कंपनी ऑफर करने वाली है। इसके इंजन के बारे में बात करें तो अभी फिलहाल इसके बारे में कोई जानकारी सामने नहीं आई है। लेकिन संभावना है कि इसमें आपको 1.2 लीटर का इंजन मिलेगा। जिसकी क्षमता 90bhp पावर और 113nm टॉर्क पैदा करने की है।

Maruti Hustler की कीमत

कई रिपोर्ट्स की माने तो मारुति हस्टलर (Maruti Hustler) लगभग 27 के 28 किलोमीटर प्रति लीटर तक का माईलेज दे सकती है। इसके कीमत को लेकर अभी तक तो कोई जानकारी सामने नहीं आई है। लेकिन माना जा रहा है कि कंपनी इसे बजट सेगमेंट में ही लॉन्च करेगी। ऐसे में उम्मीद है कि यह एसयूवी साल 2025 तक देश की सड़कों पर हमें दौड़ती दिख जाएगी। हमे कंपनी की इस एसयूवी से जुड़ी जैसें ही कोई जानकारी मिलेगी। हम आपसे वो शेयर करेंगे।

Saurav Kumar के बारे में
Avatar photo
Saurav Kumar राजनीतिक विज्ञान में स्नातकोत्तर सौरभ कुमार साल 2022 से टाइम्सबुल से जुड़े है। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत यहीं से की है और यहां ऑटोमोबाइल की खबरें लिखते है। अगर आपको खबर से जुड़ी किसी भी प्रकार की समस्या हो तो [email protected] पर संपर्क करें। Read More
For Feedback - [email protected]
Share.
Open App
Follow