Maruti SPresso: अगर आपको मारुति सुजुकी (Maruti Suzuki) की कोई कार खरीदनी है। तो यह आपके लिए काफी अच्छा मौका है। कंपनी इस महीने यानी अगस्त 2024 में अपनी लोकप्रिय कार मारुति एस-प्रेस्सो (Maruti S-Presso) पर भारी डिस्काउंट ऑफर कर रही है। आपको बता दें कि यह एओ हैचबैक सेगमेंट कार है। जिसका लुक एकदम एसयूवी की तरह है। कंपनी की इस कार में ज्यादा कैबिन और बूट स्पेस दिया गया है। वहीं इसमें आधुनिक फीचर्स को भी इनस्टॉल किया गया है।

Maruti S-Presso पर मिल रहा है जबरदस्त डिस्काउंट

मारुति एस-प्रेस्सो (Maruti S-Presso) कंपनी की काफी लोकप्रिय कार है। जिसे खरीदने का आपके पास सुनहरा मौका है। क्योंकि कंपनी अपनी इस कार पर कुल 53,000 रुपये से भी ज्यादा के बेनिफिट्स दे रही है। हालांकि वेरिएंट के हिसाब से इसपर आपको अलग-अलग डिस्काउंट ऑफर मिलते हैं।

Maruti SPresso Details

बजाज जल्द ही दो 400cc Triumph बाइक लॉन्च कर सकता है, जानिए डिटेल्स

Tejasswi Prakash की बोल्ड तस्वीरों ने सोशल मीडिया में लगाई आग, फैन्स बोल पड़े कि लग तो कमाल की रही हैं!

कंपनी अगस्त के इस महीने में मारुति एस-प्रेस्सो (Maruti S-Presso) कार के ऑटोमैटिक वेरिएंट पर 53,100 रुपये का डिस्काउंट ऑफर कर रही है। वहीं इसके मैनुअल और सीएनजी वेरिएंट पर इस महीने 48,100 रुपये का डिस्काउंट दिया गया है। अगस्त के महीने में अगर आप इस कार को खरीदते हैं, तो आप कैश डिस्काउंट से लेकर एक्सचेंज बोनस और कॉर्पोरेट डिस्काउंट का लाभ उठा सकते हैं।

Gold Price Update: सोने की कीमत ने छुड़ाया पसीना, आसमान चढ़े दाम, जानिए डिटेल

Yamaha MT-03 Bike: Discover the Thrill with LED Lights and Powerful Engine

Maruti S-Presso का दमदार इंजन और कीमत

Maruti SPresso Discount jpeg

मारुति एस-प्रेस्सो (Maruti S-Presso) कार में कंपनी ने 1.0 लीटर इंजन का इस्तेमाल किया है। जो 68bhp का अधिकतम पावर और 89Nm का पीक टॉर्क प्रोड्यूस करने की क्षमता रखता है। यह कार सीएनजी विकल्प में भी आती है। जिसपर इसकी क्षमता 56.69bhp का अधिकतम पावर के साथ ही 82Nm का पीक टॉर्क बनाने की है। इसमें मैनुअल के साथ ही ऑटोमैटिक ट्रांस्मिशन का विकल्प दिया गया है।

इस कार के माईलेज की बात करें तो इसके पेट्रोल मैनुअल वेरिएंट में 24.12kmpl, पेट्रोल ऑटोमैटिक वेरिएंट में 25.30kmpl और सीएनजी वेरिएंट में 32.73 किलोमीटर प्रति किलो का माईलेज आपको मिल जाता है। यह कार 4.26 लाख रुपये से 6.12 लाख रुपये की कीमत पर बाजार में आती है।

राजनीतिक विज्ञान में स्नातकोत्तर सौरभ कुमार साल 2022 से टाइम्सबुल से जुड़े है।...