Maruti Suzuki Ignis Radiance Edition: Maruti Suzuki भारतीय बाजार में समय-समय पर नई और अपडेटेड कारों को लॉन्च करके अपनी पकड़ बनाए रखती है। ऐसे में एक बार फिरसे मिडिल क्लास फॅमिली के लिए एक धांसू कार को नई वैरिएंट लॉन्च किया है।

इस बार कंपनी ने अपनी लोकप्रिय कार Maruti Ignis, का नया और किफायती वेरिएंट, Maruti Suzuki Ignis Radiance Edition, लॉन्च किया है। यह नया एडिशन न सिर्फ कीमत में किफायती है बल्कि इसमें कई प्रीमियम फीचर्स भी शामिल किए गए हैं।

Maruti Suzuki Ignis Radiance Edition की डिटेल्स

इस नई एडिशन में कंपनी द्वारा कुछ मामूली बदलाव किए गए हैं। इस एडिशन में आपको नया एक्सटीरियर और इंटीरियर देखने को मिलता है, लेकिन इसके डिज़ाइन और इंजन में कंपनी ने कोई बड़ा बदलाव नहीं किया है। यह कार खासकर उन लोगों के लिए है जो कम कीमत में प्रीमियम फीचर्स का आनंद लेना चाहते हैं।

Read more-Citroen Basalt का इंटीरियर लुक आया सबके सामने, शानदार फीचर के साथ होगी Tata Curv से टक्कर

Amazon के बाद अब Flipkart पर शुरू हुई इस iPhone की सेल, बंपर डिस्काउंट में दनादन हो रही बिक्री

Maruti Suzuki Ignis Radiance Edition 2 1 jpg

Maruti Suzuki Ignis Radiance Edition के इंजन

इस नई वैरिएंट कार के इंजन की बात करे तो इसमें 1.2 लीटर का पेट्रोल इंजन दिया गया है। यह इंजन 83 ps की मैक्स पावर और 113 nm का पीक टॉर्क प्रोड्यूस करता है। इस कार को 5 स्पीड मैनुअल और ऑटोमैटिक गियरबॉक्स विकल्प के साथ पेश किया गया है। इसके साथ ही इसमें 20.89 km प्रति लीटर का माइलेज भी उपलब्ध कराया गया है।

Maruti Suzuki Ignis Radiance Edition के लुक और डिजाइन

इस नई वैरिएंट कार के लुक और डिजाइन की बात करे तो Maruti Suzuki Ignis Radiance Edition में नया एक्सटीरियर और इंटीरियर डिज़ाइन किया गया है। यह कार 7 मोनोटोन और 3 डुअल-टोन पेंट स्कीम के साथ आती है। इसका आकर्षक लुक और शानदार फिनिश इसे और भी खास बनाते हैं।

Maruti Suzuki Ignis Radiance Edition 1 jpg

Maruti Suzuki Ignis Radiance Edition की कीमत

इस नई कार की कीमत के बारे में बात करे तो इसकी कीमत रेगुलर Ignis के मुकाबले 35 हजार रुपये कम रखी गई है। जहां रेगुलर Ignis 5.84 लाख रुपये की एक्सशोरूम कीमत पर बाजार में आती है वहीं इस नए एडिशन की एक्सशोरूम कीमत 5.49 लाख रुपये रखी गई है। यह किफायती कीमत इसे और भी आकर्षक बनाती है।

Read More-Citroen Basalt का इंटीरियर लुक आया सबके सामने, शानदार फीचर के साथ होगी Tata Curv से टक्कर

Amazon के बाद अब Flipkart पर शुरू हुई इस iPhone की सेल, बंपर डिस्काउंट में दनादन हो रही बिक्री

नई वैरिएंट में लॉन्च के बाद से ही Maruti Ignis Radiance Edition को लोगों से अच्छी प्रतिक्रिया मिल रही है। इसके किफायती दाम और प्रीमियम फीचर्स ने लोगों का दिल जीत लिया है। देखना यह होगा कि बाजार में इसका मुकाबला कैसी कारों से होता है और यह कितनी सफल होती है।

Meet Mobin, an automotive and business writer at Times Bull. With a passion for the latest trends and innovations in these industries, Mobin brings engaging perspectives to readers through his articles....