Maruti Suzuki Wagonr: भारतीय सड़कों पर आपने देखा होगा कि मारुति सुजुकी की गाड़ियां दौड़ते-भागते दिख ही जाती हैं, जिन्हें लोगों के बीच खूब प्यार मिलता है. मारुति सुजुकी की गाड़ियों के कई वेरिएंट ऐसे हैं जो लोगों का दिल जीतने का काम करती हैं. आपके पास गाड़ी नहीं और खरीदने का मन बना चुके हैं तो फिर बिल्कुल भी देर नहीं करें. मारुति की तरफ से अब अपनी सबसे पॉपुल गाड़ी वैगनआर पर तगड़ी छूट दी जा रही है.

आप मारुति सुजुकी पर मिल रही तगड़ी छूट का फायदा उठाते हुए सस्ते में खरीदारी कर पैसों की बचत कर सकते हैं, जो किसी बढ़िया ऑफर की तरह है. इस गाड़ी को आपने अब नहीं खरीदा तो फिर पछतावा करना होगा. वैसे तो मारुति के टाटा, स्विफ्ट, ऑल्टो 800 और टाटा अल्ट्रोज जैसे वेरिएंट मार्केट में धमाल मचाए हुए हैं, लेकिन वैगनआर पर डिस्काउंट मिल रहा है, जिसका आप फायदा प्राप्त कर सकते हैं. आपने इस गाड़ी खरीदारी करने में देरी की तो फिर पछतावा करना होगा, क्योंकि बार-बार यह ऑफर नहीं आते हैं.

Maruti sunuki wagonr news

Read More:   Tata की इस धांसू SUV ने कर दी सबकी बोलती बंद, 5-स्टार सेफ्टी के साथ कर रही है मार्केट में राज

Read More: बाइक लवर की हुई चांदी-चांदी, सुजुकी की इस स्पोर्ट्स बाइक पर मिल रहा पुरे 20 हजार का डिस्काउंट, हाथ से न जाने दे खरीदने का मौका

मारुति सुजुकी वैगनआर सस्ते में खरीदें

मारुति सुजुकी वैंगआर पर मार्केट में अब तगड़ा डिस्काउंट मिल रहा है, जिसकी खरीदारी कर पैसों की बचत कर सकते हैं. कंपनी की तरफ से अगस्त महीने में बंफर ऑफर दिया जा रहा है. आपने गाड़ी की खरीदारी करने में देरी की तो फिर पछतावा करना होगा, क्योंकि बार-बार ऐसे ऑफर नहीं आते हैं. मारुति सुजुकी वैगनआर के ऑटोमेटिक वेरिएंट पर 53,100 रुपये की छूट प्रदान कर रही है.

इसके अलावा मैनुअल वेरिएंट पर भी 48,100 रुपये की छूट प्रदान की जा रही है. सीएनजी वेरिएंट पर 43,100 रुपये का डिस्काउंट दिया जा रहा है. इसमें कैश डिस्काउंट और एक्सचेंज बोनस भी शामिल है, जिसका फायदा आराम से प्राप्त कर सकते हैं.

wagonr

आप गाड़ी खरीदने की सोच रहे हैं तो फिर बिल्कुल भी देर नहीं करें जो हर किसी का दिल जीतने के लिए काफी है. साल 2024 की पहली छमाही में वैगनआर की 99,668 यूनिट बिक्री के साथ देश की टॉप-सेलिंग हैचबैक कार रही है. इसके फीचर्स भी एकदम गजब हैं.

जानिए मारुति वैगनआर की कीमत

मारुति सुजुकी वैगनआर गाड़ी के फीचर्स भी एकदम गदर है. गाडी़ में 7 इंच का टचस्क्रीन इन्फोटेमेंट, 4 स्पीकर म्यूजिक सिस्टम, स्टीयरिंग माउंटेड ऑडियो और फोन कंट्रोल्स के साथ 14 इंच का अलॉय व्हील भी शामिल किया गया है. कुए डिवाइस सेफ्टी के हिसाब से लगाई गई हैं, जो किसी बढ़िया ऑफर की तरह है.

Read More: Gold Price Update: प्लीज दौड़कर खरीदें गोल्ड, कीमत फिर हुई चौपट, 10 ग्राम कुल 51578 रुपये में लाएं

Read More: सरकार ने बढ़ा दी पीएम फसल बीमा योजना की आखिरी तारीख, जानें कब तक कर पाएंगे आवेदन

मारुति सिलेरियो और टाटा टियागो जैसी गाड़ी से होता है, मारुति वैगनआर की शुरुआत कीमत की बात करें तो 5.54 लाख रुपये से लेकर टॉप मॉडल में 7.38 लाख रुपये तक निर्धारित की गई है, जिसकी खरीदारी कर पैसों की बचत कर सकते हैं.

पत्रकारिता के क्षेत्र में 6 साल काम करने का अनुभव प्राप्त है। प्रतिष्ठित अखबार...