New Maruti Swift Discount: मारुति सुजुकी द्वारा अगस्त के महीने में काफी अच्छा डिस्काउंट दिया जा रहा है। कंपनी अपने नेक्सा और अरेना दोनों ही डीलरशिप पर काफी अच्छा डिस्काउंट दे रही है। लेकिन आज की खबर देश की सस्ती स्पोर्ट कार स्विफ्ट के बारे में है। कंपनी ने हाल ही में इसके डिस्काउंट को बढ़ा दिया है। जुलाई के महीने में जी डिस्काउंट मिल रहा था अब अगस्त के महीने में बढ़ा दिया गया है।

आपको बता दे की जुलाई के महीने में कंपनी मारुति स्विफ्ट पर ₹17000 का डिस्काउंट दे रही थी। वहीं अब अगस्त के महीने में यह डिस्काउंट बढ़कर 22100 का हो गया है। यानी कि अब आप कर पर ₹5000 ज्यादा बचा सकते हैं। इसके अलावा इसकी एक्सचेंज बोनस को भी बढ़कर 15 से ₹20000 कर दिया गया है।

Maruti Swift का नया एक्सटीरियर

Maruti Swift Discount 1

नई मारुति स्विफ्ट में बिल्कुल ही नया इंटीरियर दिया गया है। इसमें रियल एक इवेंट्स वायरलेस चार्जर ड्यूल चार्जिंग पोर्ट रियर व्यू कैमरा दिया गया है। कमरे देने के पीछे का कारण यह है कि ड्राइवर आसानी से कार को पार्क कर सके। इसका फायदा नए लोगों को काफी ज्यादा होगा। इसके अलावा इसमें 9 इंच का फ्री स्टैंडिंग इन्फोटेनमेंट सिस्टम भी मिलता है।

खुशी से झूम उठे किसान! इस लाभकारी योजना की बढ़ गई डेट, तुरंत करें आवेदन

Tata Punch का मुक्का बड़ा भारी, बेचें मारुति से भी ज्यादा कारें, बनाया रिकॉर्ड, जानें कीमत

मिल रहा ये सब फीचर्स

कंपनी ने स्विफ्ट के डिजाइन को भी काफी ज्यादा बदल दिया है। इसके इंटीरियर में मिलने वाला डैशबोर्ड काफी अलग हो चुका है। इसमें वायरलेस कनेक्टिविटी के साथ एंड्राइड ऑटो और एप्पल कार प्ले का सपोर्ट मिलता है। इसके अलावा इसमें अब बलेनो के जैसे ऑटो क्लाइमेट कंट्रोल भी मिलता है।

Petrol-Diesel Price: सोमवार सुबह पेट्रोल-डीजल की कीमत पर आई चौंकाने वाली खबर, जानें 1 लीटर का रेट

Realme की वेबसाइट पर लगी ऑफर्स की बहार! सिर्फ 8999 रुपये में ऑर्डर करें 50MP कैमरा वाला स्मार्टफोन

Maruti Swift का दमदार इंजन

Maruti Swift

नई मारुति अल्टो (Maruti Alto) में 1.2 लीटर का 3 सिलेंडर पेट्रोल इंजन दिया गया है। हालांकि इसके पिछले मॉडल में चार सिलेंडर इंजन मिलता था। इस नई स्विफ्ट के द्वारा 80 बीएचपी का पावर 112 न्यूटन मीटर का टॉर्क जनरेट किया जाता है।

इसके अलावा यह माइल्ड हाइब्रिड सेटअप के साथ आती है जिसके कारण इसकी माइलेज काफी ज्यादा बढ़ गई है। यह 25 किलोमीटर प्रति लीटर तक का माइलेज दे देती है। सेफ्टी का भी इसमें काफी ज्यादा ख्याल रखा गया है। इसमें क्रूज कंट्रोल, 3 पॉइंट सीट बेल्ट, एंटी लॉक ब्रेकिंग सिस्टम, इलेक्ट्रॉनिक ब्रेक फोर्स डिस्ट्रीब्यूशन और 6 एयरबैग मिलता है।

राजनीतिक विज्ञान में स्नातकोत्तर सौरभ कुमार साल 2022 से टाइम्सबुल से जुड़े है।...