आज ही सिर्फ 1 लाख खर्च कर बने Maruti Swift के मालिक, नहीं देना होगा EMI

Saurav Kumar
Maruti Swift

Maruti Swift: मध्यवर्ग के बीच सबसे ज्यादा लोकप्रियता हैचबैक सेगमेंट कारों की है। इस सेगमेंट में आने वाली कारों में कंपनियां कम कीमत में ज्यादा माइलेज और आधुनिक फीचर्स ऑफर करती हैं। वहीं इनमें आपको स्टाइलिश डिजाइन भी देखने को मिल जाती हैं। अगर इस सेगमेंट की पॉपुलर कार के बारे में बात करें तो आपको इस सेगमेंट में कई कंपनियों की कारें मिल जाएंगी।

- Advertisement -

Maruti Swift की बाजार में कीमत

जिसमें मारुति सुजुकी की स्विफ्ट (Maruti Swift) भी शामिल है। यह कंपनी की प्रीमियम हैचबैक है। जिसे 5.99 लाख रुपये से 9.03 लाख रुपये की कीमत पर बाजार में पेश किया गया है। इस कार को वैसे तो सभी पसंद करते हैं। लेकिन कीमत कम होने के कारण कई लोग चाह कर भी इसे नहीं खरीद पाते हैं।

अगर आप भी कंपनी की इस कार को खरीदना चाहते हैं। लेकिन बजट कम होने के कारण नहीं खरीद पा रहे हैं। तो आप एक बार पूरानी गाड़ियों का ऑनलाइन व्यपार करने वाली वेबसाइट को चेक कर सकते हैं। जहाँ पर इस कार की बिक्री काफी आकर्षक कीमत पर हो रही है।

- Advertisement -

Maruti Swift पर बेहतरीन ऑफर

आप Olx वेबसाइट से मारुति स्विफ्ट (Maruti Swift) को ले सकते हैं। यहाँ पर 2010 मॉडल इस कार को आकर्षक कीमत पर सेल किया जा रहा है। काफी बेहतर कंडीशन में मौजूद यह कार दिल्ली नंबर पर रजिस्टर्ड कराई गई है। वहीं सेल के लिए 1 लाख रुपये की कीमत पर लिस्ट हुई है।

Cartrade वेबसाइट भी मारुति स्विफ्ट (Maruti Swift) कार पर जबरदस्त डील ऑफर कर रहे है। यहाँ पर इस कार के 2011 मॉडल को पोस्ट किया गया है। काफी अच्छी कंडीशन में मौजूद यह कार बहुत कम चली हुई है। इस कार का रजिस्ट्रेशन दिल्ली का है और इसे यहाँ पर 1.5 लाख रुपये में बिक्री के लिए उपलब्ध कराया गया है।

- Advertisement -
Share This Article