Maruti Swift हुई सस्ती, जल्दी खरीदें कार, माइलेज के साथ एसी का भी मजा

Saurav Kumar

Maruti Swift: सभी का सपना होता है कि वे भी किसी कार के मालिक हों। लेकिन इस मंहगाई के दौर में एक साधारण इंसान के लिए कार खरीदना काफी मुश्किल है। अगर आपका सपना भी एक कार खरीदने की है। लेकिन बजट कम है। तो इस रिपोर्ट में आप सेकेंड हैंड मारुति स्विफ्ट (Maruti Swift) के बारे में जान सकते हैं। जिसकी बिक्री ऑनलाइन पुरानी गाड़ियों का व्यपार करने वाली वेबसाइट पर हो रही है।

- Advertisement -

Maruti Swift इंजन और कीमत

मारुति स्विफ्ट (Maruti Swift) कंपनी की प्रीमियम हैचबैक है। जिसमें आपको 1197cc का चार सिलेंडर इंजन मिलता है। इसका इंजन 5700आरपीएम पर 80.46bhp का अधिकतम पावर और 4300आरपीएम पर 111.7Nm का पीक टॉर्क पैदा करने में सक्षम है। यह कार 5-सीटिंग कैपेसिटी के साथ आती है और इसमें आपको ऑटोमैटिक ट्रांमिशन का विकल्प मिल जाता है।

इंजन की जानकारी के बाद अब अगर इसके कीमत की बात करें तो इसकी बाजार में कीमत लगभग 6.49 लाख रुपये से 9.64 लाख रुपये के बीच है। वैसे इसके सेकेंड हैंड मॉडल को आप काफी कम कीमत पर ऑनलाइन वेबसाइट से खरीद सकते हैं। आपको बता दें कि पुरानी गाड़ियों का व्यपार करने वाली वेबसाइट इस कार पर जबरदस्त डील ऑफर कर रही हैं। जिनमें से कुछ के बारे में आप यहाँ पर जानेंगे।

- Advertisement -

Maruti Swift हुई सस्ती

मारुति स्विफ्ट बहुत कम कीमत पर बेची जा रही है। ओएलएक्स पर इसके 2013 मॉडल की कीमत 180000 रुपए है। इसके अलावा अगर आप इसमें सीएनजी किट लगवा देते हैं तो इसकी माइलेज 30 किलोमीटर को भी पार कर देगी।

यह एक छोटी फैमिली कार है जिसे दिल्ली के लोकेशन पर बेचा जा रहा है। आप वेबसाइट पर जाकर इस कार की पूरी जानकारी ले सकते हैं। इसके अलावा आप टेस्ट ड्राइव कर के इसकी जांच भी कर सकते हैं।

- Advertisement -

कारदेखो (Cardekho) पर भी मारुति स्विफ्ट (Maruti Swift) का 2015 मॉडल बेचा जा रहा है। यह काफी अच्छे कंडीशन में है और इसकी कीमत 345000 है। यह काफी कम चली हुई कार है। इसे भी दिल्ली के लोकेशन पर ही बेचा जा रहा है।

अगर आपके पास इतने पैसे नहीं है तो वेबसाइट आपको फाइनेंस प्लान की सुविधा भी देती है, जिसका फायदा आप उठा सकते हैं। ऐसा करने से बहुत ही सस्ती EMI पर यह कार आपकी हो जाएगी।

- Advertisement -
Share This Article