Maruti WagonR की माइलेज ही नहीं कीमत भी करेगी शॉक, जल्दी देखें पूरी डील

Saurav Kumar
Maruti WagonR

Maruti WagonR: भारतीय वाहन बाजार में वैसे तो कई तरह की कार मौजूद है। लेकिन सबसे ज्यादा बिक्री हैचबैक सेगमेंट कारों की होती है। आपको बता दें कि हैचबैक सेगमेंट कारों की कीमत कम होती है। वहीं इनमें कंपनियां ज्यादा माईलेज भी ऑफर करती हैं। अगर बात करें मारुति वैगनआर (Maruti WagonR) की तो यह कार हैचबैक सेगमेंट में काफी लोकप्रिय है। इस कार का डिज़ाइन कॉम्पैक्ट है और इसमें ज्यादा केबिन और बूट स्पेस दिया गया है।

- Advertisement -

Maruti WagonR इंजन

मारुति वैगनआर (Maruti WagonR) हैचबैक सेगमेंट की बेस्ट सेलिंग कार में से है। जिसमें 1197cc का चार सिलेंडर इंजन लगा हुआ है। इस कार का इंजन 88.50bhp का अधिकतम पावर और 113Nm का पीक टॉर्क बनाता है। इस 5-सीटर कार में 341 लीटर कस बड़ा बूट स्पेस दिया गया है और इसमें 24.43kmpl का माईलेज उपलब्ध कराया गया है।

Maruti WagonR कीमत

मारुति वैगनआर (Maruti WagonR) हैचबैक के कीमत की बात करें तो इसकी मार्केट में कीमत 5.54 लाख रुपये से 7.38 लाख रुपये के बीच है। अगर आपको यह इससे कम कीमत पर चाहिए तो आप एकबार इसके सेकेंड हैंड मॉडल को चेक कर सकते हैं। जिन्हें ऑनलाइन सेकेंड हैंड गाड़ियों का व्यपार करने वाली वेबसाइट पर पोस्ट किया गया है। इस रिपोर्ट में हम वैगनआर कार के कुछ पुराने मॉडल पर मिल रहे डील के बारे में हम जानकारी लेकर आए हैं।

- Advertisement -

सेकेंड हैंड Maruti WagonR पर डील

Cardekho वेबसाइट मारुति वैगनआर (Maruti WagonR) के 2012 मॉडल पर डील ऑफर कर रही है। इस पेट्रोल इंजन कार में मैनुअल ट्रांस्मिशन दिया गया है और इसे 90,000 किलोमीटर तक चलाया गया है। इस कार को आप 2.35 लाख रुपये में खरीद सकते हैं।

2018 मॉडल मारुति वैगनआर (Maruti WagonR) की बिक्री Cardekho वेबसाइट पर हो रही है। यह पेट्रोल इंजन कार है। जिसमें मैनुअल ट्रांस्मिशन लगा हुआ है। इस कार को इसके ओनर ने 75,000 किलोमीटर तक ड्राइव किया है और यहाँ पर 3.10 लाख रुपये में बिक्री के लिए उपलब्ध कराया है।

- Advertisement -
Share This Article