WagonR की डील नहीं करेगी निराश, एक बारे देखें कीमत आएगा मजा

Avatar photo

By

Saurav Kumar

Maruti WagonR: माध्यम वर्गीय परिवारों में बजट सेगमेंट हैचबैक की सबसे ज्यादा डिमांड है। इनके बीच सबसे ज्यादा मारुति वैगनआर (Maruti WagonR) पॉपुलर है। वैगनआर कंपनी की आकर्षक लुक वाली हैचबैक है। जिसे अपने ज्यादा केबिन स्पेस और फीचर्स के लिए पसंद किया जाता है। अगर आप भी इस कार को खरीदने की योजना बना रहे हैं तो इस रिपोर्ट में आप इसके बारे में जानकारी ले सकते हैं।

Maruti WagonR इंजन स्पेसिफिकेशन

कंपनी की इस कार में चार सिलेंडर वाले 1197cc इंजन का इस्तेमाल किया गया है। जो 88.50bhp का अधिकतम पावर और 113Nm पीक टॉर्क पैदा करता है। इस 5-सीटर हैचबैक में ऑटोमैटिक ट्रांस्मिशन दिया गया है। वहीं इसमें 341 लीटर का बूट स्पेस उपलब्ध कराया गया है। इसके माईलेज की बात करें तो इसमें कंपनी 24.43kmpl का माईलेज उपलब्ध कराती है।

Also Read: Maruti की ये नई SUV देती है खूब माइलेज, 50 हजार में ला सकते हैं घर

Maruti WagonR की बाजार में कीमत

बाजार में मारुति वैगनआर (Maruti WagonR) कार को 5.54 लाख रुपये से 7.38 लाख रुपये की कीमत पर उतारा गया है। लेकिन इसे इससे कम कीमत पर भी लिया जा सकता है। आपको बता दें कि ऑनलाइन सेकेंड हैंड गाड़ियों की खरीद और बिक्री करने वाली वेबसाइट पर इस कार को काफी कम कीमत में सेल किया जा रहा है। इस रिपोर्ट में हम आपको इसी के बारे में डिटेल से बताएंगे।

ऑफर के साथ आ रही है Maruti WagonR

आप अगर कम कीमत पर मारुति वैगनआर (Maruti WagonR) कार को खरीदना चाहते हैं। तो एकबार Carwale वेबसाइट को विजिट कर सकते हैं। क्योंकि इस वेबसाइट पर 2014 मॉडल वैगनआर कार को बेचा जा रहा है। नोएडा में मौजूद यह कार सीएनजी किट के साथ आती है। यानी इसमें आपको ज्यादा माईलेज मिलता है। अबतक 88,200 किलोमीटर चलाई गई इस कार के लिए 3.15 लाख रुपये की कीमत तय की गई है। ऐसे में अगर आपको एक ऐसी कार चाहिए जिसे ड्राइव करने में कम लागत आए। तो इस कार को आप जरूर देख सकते हैं।

Also Read: अगर 25 हजार में मिलेगी स्पोर्ट्स बाइक तो क्या करेंगे! देखें Yamaha R15 की ये डील

Saurav Kumar के बारे में
Avatar photo
Saurav Kumar राजनीतिक विज्ञान में स्नातकोत्तर सौरभ कुमार साल 2022 से टाइम्सबुल से जुड़े है। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत यहीं से की है और यहां ऑटोमोबाइल की खबरें लिखते है। अगर आपको खबर से जुड़ी किसी भी प्रकार की समस्या हो तो timesbull@gmail.com पर संपर्क करें। Read More
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Open App
Follow