बजट में सस्ती और रेंज में जबरदस्त है ये इलेक्ट्रिक कार, खरीदने से होगी हर महीने तगड़ी सेविंग

Ajeet Singh

By

Ajeet Kumar

नई दिल्ली:MG Comet Electric Car. अगर आप उन लोगों की श्रेणी में आते हैं। जो जिनका ऑफिस घर से दूर है या फिर अपने बिजनेस के कामकाज के लिए आपको खुद के ही लिए एक कार की जरूरत है। जिससे इस समय पेट्रोल से चलने वाली बाइक या कार या फिर पब्लिक ट्रांसपोर्ट से चलने से मंहगा लगता हैं। तो इस कार के बारे में बता रहे है, जिससे हर महीनें हजारों रुपए की सेविंग हेने वाली है।

आज के इस महंगाई में पेट्रोल और डीजल इतना महंगा हो गया है कि लोग पैसे बचाने के चक्कर के लिए तरह-तरह के तरीके अपना रहे है। जिससे आप भी ईवी खरीदने का मन बना रहा है। तो यहां पर सस्ती सी इलेक्ट्रिक कार के बारे में बता रहे है।

वैसे ही भारतीय बाजार में इलेक्ट्रिक कारों की एक जबरदस्त रेंज मौजूद है। अगर आप भी सस्ते कीमत में इलेक्ट्रिक कार खरीदने का प्लान कर रहे हैं तो यहां पर धांसू रेंज वाली MG Comet ईवी की बात कर रहे हैं। तो कम बजट में आने वाली के बारे में जो आधुनिक फीचर लंबी रेंज दमदार परफॉर्मेंस और एक बैटरी के साथ आता है।

MG Comet ईवी में मिलते हैं ये जबरदस्त फीचर्स

कंपनी ने MG Comet ईवी जबरदस्त फीचर्स दिए हैं,जो लोग पहली बार में देखते ही दिवाने हो जाते है। कंपनी ने इसमें एंटी लॉक ब्रेकिंग सिस्टम, पावर विंडो, पावर स्टेरिंग, मोबाइल कनेक्टिविटी सिस्टम, एयरबैग, क्रूज कंट्रोल, मोबाइल कनेक्टिविटी सिस्टम, ब्लूटूथ कनेक्टिविटी सिस्टम ओर रियल पार्किंग सेंसर जैसे लेटेस्ट ई-कार जैसे मिलने वाले आधुनिक खासियतें शामिल की है।

पावरफुल बैटरी से मिलती है धांसू रेंज

कंपनी ने MG Comet ईवी 17.3 किलो वाट की एक पावरफुल बैटरी दी है, जो सिंगल चार्ज में लगभग 225 किलोमीटर तक की रेंज देने में सक्षम है।

MG Comet Electric Car की इतनी सी है कीमत

कंपनी ने इस कम कीमत में लॉन्च किया है, जिससे ज्यादा से ज्यादा ग्राहकों को अपने ओर खीच सकें तो इसकी शुरुआती एक्स शोरूम कीमत 8 लाख रुपए हैं। वहीं टॉप मॉडल की कीम 9.50 लाख रुपए तक हो जाती है।

Ajeet Kumar के बारे में
Ajeet Singh
Ajeet Kumar छत्रपति शाहू जी महाराज युनिवर्सिटी कानपुर से पत्रकारिता में स्नातकोत्तर करने के बाद मीडिया के क्षेत्र में कदम रखा, फर्स्ट न्यूज 24X7 में 6 महीने तक कटेंट राइटर बतौर काम किया। इसके बाद आवाज न्यूज ऐप में अपनी सेवाएं दी। मौजूदा समय में पिछले 3 साल से अधिक समय से टाइम्सबुल पर अपनी सेवाएं दे रहा हूं। यहां पर बिजनेस, निवेश जैसे बीट पर खबरें लिख रहा हुं। Read More
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Open App
Follow