MG Comet EV Discount Offer: देश की सबसे सस्ती इलेक्ट्रिक कार की बात करें, तो एमजी कॉमेट ईवी (MG Comet EV) पहले नंबर पर आती है। यह कंपनी की टू डोर कार है। जिसमें आपको आकर्षक लुक के साथ ही काफी एडवांस फीचर्स मिलते हैं। इस कार का साइज काफी छोटा है। जिस कारण से शहर की ट्रैफिक से भरी सड़कों पर इसे चलना काफी आसान है। अगर आप भी इस कार को खरीदने की सोच रहे हैं। तो यह आपके लिए एकदम सही मौका है।

MG Comet EV पर डिस्काउंट ऑफर

MG Comet EV Price

ब्रेज़ा और डिजायर का हुलिया बिगाड़ने लांच हुई टाटा की नई Altroz फुल लोडेड कार, हर कोई इसके स्टाइलिश लुक पर हो रहा लट्टू

UPI इस्तेमाल करने वालों के लिए खुशखबरी, अब 5 लाख तक होगा ट्रांजेक्शन!

आपको बता दें कि सभी वाहन निर्माता कंपनियों की तरह ही एमजी मोटर्स भी अपनी सबसे सस्ती इलेक्ट्रिक कार एमजी कॉमेट ईवी (MG Comet EV) पर आकर्षक डिस्काउंट ऑफर कर रही है। अगर आप इसके 2023 मैन्युफैक्चरिंग मॉडल को खरीदेंगे, तो आपको 20,000 रुपये का लॉयलिटी बोनस और 5,000 रुपये का कॉर्पोरेट डिस्काउंट मिल जाएगा। यानी इसपर आप कुल 25,000 रुपये तक के बेनिफिट्स हासिल कर सकते हैं।

वहीं अगर बात इसके 2024 मैन्युफैक्चरिंग मॉडल पर मिल रहे डिस्फाउंट कि बात करें तो इसपर आपको 10,000 रुपये का स्पेशल डिस्काउंट, 20,000 रुपये का लॉयलिटी बोनस और 5,000 रुपये का कॉर्पोरेट डिस्काउंट मिल जाएगा। यानी इसपर आप कुल 35,000 रुपये तक का डिस्काउंट प्राप्त कर सकते हैं।

MG Comet EV बैटरी पैक और कीमत की जानकारी

MG Comet EV Discount

एक्स हस्बैंड Naga Chaitanya की सगाई के बाद, Samantha ने शेयर किया ये पोस्ट मनाती दिखीं जश्न…

Post Office की सुपरहिट स्कीम! इतने साल में हो रहे पैसे डबल, 7.5% से मिल रहा ब्याज

एमजी कॉमेट ईवी (MG Comet EV) में कंपनी ने 17.3kWh का बैटरी पैक लगाया है। जिसमें सिंगल चार्ज में आपको 230 किलोमीटर का रेंज मिल जाएगा। इसमें दमदार इलेक्ट्रिक मोटर का इस्तेमाल किया गया है। जो 42Ps का अधिकतम पावर और 110Nm का पीक टॉर्क बनाता है। यह कार 3.3 किलोवॉट चार्जर से 7 घंटे में फुल चार्ज होती है। इसके कीमत की बात करें तो बाजार में इस इलेक्ट्रिक कार की शुरूआती एक्सशोरूम कीमत 6.99 लाख रुपये है। जो टॉप वेरिएंट के लिए 9.40 लाख रुपये तक जाती है।

राजनीतिक विज्ञान में स्नातकोत्तर सौरभ कुमार साल 2022 से टाइम्सबुल से जुड़े है।...