भारत आ रही है Mini Countryman, लॉन्च डेट कन्फर्म जानें कीमत

Avatar photo

By

Saurav Kumar

2024 New Mini Countryman: मिनी यूएसए की कार निर्माता कंपनी है। जो जल्द ही भारतीय बाजार में अपनी नई कार लॉन्च कर सकती है। कई रिपोर्ट्स की माने तो कंपनी नई जेनरेशन इलेक्ट्रिक मिनी कंट्रीमैन (Mini Countryman) कप बाजार में उतारेगी। कंपनी ने इसके लुक को लगभग पहले की तरह ही रखा है। हालांकि इसे साइज में थोड़ा बड़ा बनाया गया है। अपनी इस कार को कंपनी ज्यादा स्पेशियस और ज्यादा मस्क्युलर बना रही है।

New Mini Countryman का आकर्षक डिज़ाइन

कई रिपोर्ट्स की माने तो थर्ड जेनरेशन कंट्रीमैन, मिनी की सबसे बड़ी कार होने वाली है। कंपनी की कार नई मिनी कंट्रीमैन (New Mini Countryman) के डायमेंशन की बात करें तो इसकी लंबाई 4,433 मिमी, चौड़ाई 1,843 मिमी और ऊँचाई 1,656 मिमी है। कंपनी ने अपनी इस नई कार के व्हीलबेस को भी बढ़ाकर 2,692 मिमी कर दिया है।

New Mini Countryman का प्रीमियम इंटीरियर

कंपनी ने नई मिनी कंट्रीमैन (New Mini Countryman) कार में कोई ड्राइवर डिस्प्ले नहीं लगाया है। लेकिन इसमें आपको ऑप्शनल हेड-अप डिस्प्ले मिलता है। कंपनी की इस नई कार में आपको नई OLED डिस्प्ले भी मिलता है। जो लेटेस्ट इंफोटेनमेंट सिस्टम के साथ आती है। इसमें आपको ड्राइविंग के लिए फुल स्क्रीन स्पीडो भी मिलता है। लेकिन इसके इस्तेमाल में आपको थोड़ी परेशानी हो सकती है।

New Mini Countryman स्पेसिफ़िकेशन्स और लॉन्चिंग

नई मिनी कंट्रीमैन (New Mini Countryman) पैनोरैमिक सनरूफ के साथ आएगी। इसके अलावा इसमें आपको फ्रंट सीट के लिए मैसेज फंक्शन का फीचर भी दिया जाएगा। कंपनी ने बेहतर सुरक्षा के लिए इसमें ADAS का फीचर दिया गया है। इस कार के बैटरी पैक की बात करें तो इसमें 66.45 kWh का बैटरी पैक लगा है।

एक बार फुल चार्ज हो जाने के बाद यह कार 433 किलोमीटर की रेंज तक चल सकती है। इसके कीमत की बात करें तो अभी कंपनी ने इस बारे में कोई जानकारी उपलब्ध नहीं कराई है। लेकिन माना जा रहा है कि इसे लगभग 60 लाख रुपये की कीमत पर बाजार में लाया जाएगा। आपको बता दें कि कंपनी की ये नई कार 24 जुलाई को भारतीय बाजार में लॉन्च हो रही है।

Saurav Kumar के बारे में
Avatar photo
Saurav Kumar राजनीतिक विज्ञान में स्नातकोत्तर सौरभ कुमार साल 2022 से टाइम्सबुल से जुड़े है। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत यहीं से की है और यहां ऑटोमोबाइल की खबरें लिखते है। अगर आपको खबर से जुड़ी किसी भी प्रकार की समस्या हो तो timesbull@gmail.com पर संपर्क करें। Read More
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Open App
Follow