स्पोर्ट्स बाइक में सबसे किफायती Yamaha R15 हुई सस्ती, देखें कीमत

Avatar photo

By

Saurav Kumar

Yamaha R15: यामहा मोटर्स की बाइक्स अपने स्पोर्टी लुक के लिए जानी जाती हैं। अगर बात कंपनी की बाइक यामाहा आर15 (Yamaha R15) की करें तो इस बाइक को अपने डिज़ाइन और स्पीड के लिए पसंद किया जाता है। इसमें आपको 155cc का सिंगल सिलेंडर इंजन मिलता है।

जिसकी क्षमता 18.6Ps पावर और 14.1Nm टॉर्क जेनरेट करने की है। इस बाइक के दोनों व्हील में डिस्क ब्रेक और अतिरिक्त सुरक्षा के लिए ड्यूल चैनल ABS लगाया गया है। कंपनी की ये बाइक काफी किफायती भी है। क्योंकि एक लीटर पेट्रोल में आप इसे 40 किलोमीटर की रेंज तक ले जा सकते हैं।

बाजार में Yamaha R15 की कीमत

बाजार में मौजूद यामहा आर15 (Yamaha R15) बाइक को अपने स्पोर्टी डिज़ाइन के लिए पसंद किया जाता है। इसमें आरामदायक राइड के लिए आधुनिक सस्पेंशन सिस्टम लगा है और काफी एडवांस फीचर्स भी दिया गया है। इसके कीमत की बात करें तो मार्केट में यह बाइक 1.66 लाख रुपये की कीमत पर आती है।

मार्केट में Yamaha R15

Yamaha R15 बाइक को खरीदने के लिए अगर आपके पास 1.66 लाख रुपये का बजट नहीं है। तो आप सेकेंड हैंड टू व्हीलर का ऑनलाइन व्यपार करने वाली वेबसाइट को देख सकते हैं। जहाँ आर15 बाइक पर काफी बेहतरीन डील दिया गया है। इस रिपोर्ट में आपको Olx वेबसाइट पर मिल रहे कुछ ऐसे ही डील के बारे में जानकारी मिलेगी। जिसके तहत इस बाइक को आप मात्र 40 हजार रुपये के बजट में ले पाएंगे।

सेकेंड हैंड Yamaha R15 पर ऑफर की जानकारी

Olx वेबसाइट पर पुरानी यामहा आर15 (Yamaha R15) बाइक आकर्षक डील पर मिल रही है। इस 2013 मॉडल बाइक का कंडीशन बेहतरीन है और इसे महज 38,000 किलोमीटर तक इसके ओनर ने ड्राइव किया है। अगर आपकी इक्षा इस बाइक को खरीद कर अपने घर ले जाने की है तो जान लीजिए कि यहाँ से यह बाइक आपको 39,500 रुपये में मिल सकती है।

यामहा आर15 (Yamaha R15) बाइक के 2012 मॉडल की सेल Olx वेबसाइट पर हो रही है। इस 45,000 किलोमीटर चली बाइक को अच्छी तरह से मेन्टेन किया गया है। यहाँ पर इस सेकेंड हैंड बाइक के लिए 40,000 रुपये की कीमत मांगी गई है।

Saurav Kumar के बारे में
Avatar photo
Saurav Kumar राजनीतिक विज्ञान में स्नातकोत्तर सौरभ कुमार साल 2022 से टाइम्सबुल से जुड़े है। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत यहीं से की है और यहां ऑटोमोबाइल की खबरें लिखते है। अगर आपको खबर से जुड़ी किसी भी प्रकार की समस्या हो तो timesbull@gmail.com पर संपर्क करें। Read More
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Open App
Follow