धांसू फीचर्स और कम कीमत, Hyundai Grand i10 का नया अवतार हुआ लॉन्च

Manoj Kumar

दोस्तों अगर आप कम बजट में एक स्टाइलिश, दमदार और सुरक्षित कार खरीदना चाहते हैं, तोHyundai Grand i10 Nios कॉर्पोरेट वेरिएंट आपके लिए एक बेहतरीन विकल्प हो सकता है। कार की लुक और डिज़ाइन काफी धांसू है , आइए जानते है, इस धांसू कार के खास फीचर्स, स्पेसिफिकेशन्स और कीमत के बारे में विस्तार से जानते हैं।

- Advertisement -

नया लुक

दोस्तों आपको बता दे की Hyundai Grand i10 Nios कॉर्पोरेट वेरिएंट को पहले से थोड़ा ज्यादा कॉस्मेटिक में अपडेट दिया गया है. इसकी बाहरी बनावट की बात करें तो इसमें ब्लैक रेडिएटर ग्रिल, बॉडी कलर के बाहरी रियर व्यू मिरर और डोर हैंडल, डे-टाइम रनिंग लाइट के साथ एलईडी टेल लाइट और डुअल टोन अलॉय व्हील्स शामिल हैं। ये सभी चीजें इसे रेगुलर मॉडल से थोड़ा बेहतर बनाती हैं।

- Advertisement -

इंटीरियर

दोस्तों इंटीरियर की बात करे तो इस कार के इंटीरियर को कंपनी ने डुअल-टोन ग्रे पेंट स्कीम से सजाया है। इसमें आपको ड्राइवर सीट एडजस्टमेंट, फॉलोइंग लाइट्स, फ्रंट फॉग लैंप, फ्रंट पैसेंजर सीट बैक पॉकेट, 6.7 इंच का टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम, माउंटेड स्टीयरिंग व्हील जैसे फीचर्स मिलते हैं। कंपनी ने कार के केबिन को प्रीमियम फील देने के लिए बेहतर अपहोल्स्ट्री और आकर्षक सीटों का इस्तेमाल किया है।

- Advertisement -

फीचर्स

दोस्तों फीचर्स की बात करे तो इस धांसू कार में 8.89 सेमी स्पीडोमीटर, मल्टी-फंक्शन डिस्प्ले, रियर एसी वेंट्स, ऑटो डाउन पावर विंडोज, यूएसबी और ब्लूटूथ कनेक्टिविटी, 4 स्पीकर्स, पैसेंजर वैनिटी मिरर जैसे फीचर्स दिए गए हैं।

सेफ्टी फीचर्स

दोस्तों अगर सेफ्टी फीचर्स की बात करे तो कंपनी ने इस कार में सुरक्षा का भी पूरा ध्यान रखा है। इसमें 6 एयरबैग्स, टायर प्रेशर मॉनिटरिंग सिस्टम, सभी सीटों के लिए सीट-बेल्ट रिमाइंडर, डे-नाइट रियर व्यू मिरर, एंटी-लॉक ब्रेकिंग सिस्टम (ABS) के साथ इलेक्ट्रॉनिक ब्रेकफोर्स डिस्ट्रीब्यूशन (EBD), सेंट्रल डोर लॉकिंग जैसे फीचर्स मौजूद हैं।

दमदार इंजन

कंपनी ने इस कार को दो वेरिएंट्स में पेश किया है। ग्रैंड आई10 निओस में कंपनी ने 1.2 लीटर क्षमता का Kappa पेट्रोल इंजन दिया है। जो 83 PS की पावर और 114 Nm का टॉर्क जेनरेट करता है। इसे 5-स्पीड मैनुअल और ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन के साथ पेश किया गया है।

कीमत

दोस्तों अगर इस धांसू कार की कीमत की बात करे तो मैनुअल वेरिएंट की कीमत 6,93,200 रुपये और ऑटोमेटिक वेरिएंट की कीमत 7,57,900 रुपये रखा गया है

- Advertisement -

Latest News

Share This Article