New Bajaj Chetak 3201 : बजाज ऑटो कंपनी देश की मशहूर टू व्हीलर निर्माता कंपनी है जो ग्राहकों के लिए शानदार फीचर्स वाले बाइक और स्कूटर को लांच करती है जो ग्राहकों को सबसे ज्यादा पसंद आते है। जैसा की आप सब जानते है की बजाज का मशहूर चेतक स्कूटर धांसू और शानदार परफॉर्मन्स वाल इलेक्ट्रिक स्कूटर है जिसे हर कोई ग्राहक सबसे ज्यादा पसंद करता है इसी की डिमांड को देखते हुए कंपनी ने इसका नया मॉडल Bajaj Chetak 3201 स्कूटर को लांच कर दिया गया है।

बजाज का नया चेतक 3201 इलेक्ट्रिक स्कूटर मार्केट में लांच होते है काफी धूम मचा रहा है जो ग्राहकों को सबसे ज्यादा पसंद आ रहा है ये स्कूटर मार्केट में प्रीमियम फीचर्स और चार्मिंग लुक के साथ लांच किया गया है। कंपनी ने इस नए स्कूटर को काफी स्ट्रांग और प्रीमियम बनाया है जिसके चलते ये स्कूटर शानदार परफोर्मन्स के लिए मार्केट में जाना जाता है आइए जानते है इस स्कूटर के बारे में।

New Bajaj Chetak 3201 बैटरी और रेंज 

बजाज ऑटो कंपनी ने अपने नए बजाज चेतक 3201 स्कूटर में काफी शानदार बैटरी पैक दिया है जिसमे आपको 3.2 kWh का बैटरी पैक मिल रहा है जिसे एक बार फुल चार्जिंग करने पर 132 km की रेंज तक चला सकते है। इस स्कूटर को एक बार फुल चार्ज करने में 4-5 घंटे का समय लगता है इसमें आपको 73 kmph की टॉप स्पीड मिल जाती है।

Read More : 26 km माइलेज के साथ Maruti की इस कार ने Scorpio को दिया बड़ा झटका, शानदार फीचर्स के साथ बन गई No 1 7-सीटर कार

New Bajaj Chetak 3201 मिल रहे हट के फीचर्स 

बजाज चेतक भारत पहला इलेक्ट्रिक स्कूटर है जिसके अब नए मॉडल को एक बार फिर भारतीय बाजार में लांच किया गया है। इस स्कूटर को मेटल बॉडी के साथ तैयार किया है जिसका लुक दिखने में काफी बढ़िया दिख रहा है। कंपनी ने इस स्कूटर में IP67 रेंटिंग वाली शानदार बैटरी दी है साथ में इस स्कूटर में आपको नई तकनिकी के ब्लूटूथ कनेक्टिविटी, चेतक एप्लीकेशन सपोर्ट, कलर टचस्क्रीन TFT इंफोटेनमेंट डिस्प्ले व ऑटो हैजर्ड लाइट जैसे शानदार फीचर्स और आरामदायक सीट मिल रही है।

New Bajaj Chetak 3201 2 jpg

New Bajaj Chetak 3201 कीमत 

अगर आप भी अपने लिए रोजाना कामो के लिए एक शानदार इलेक्ट्रिक स्कूटर खरीदने का सोच रहे है तो लिए बजाज कंपनी ने नया चेतक 3201 स्कूटर को बाजार में लांच कर दिया है जिसकी कीमत आपको मार्केट में 95,998 रुपये की एक्स शोरूम कीमत पर लांच किया है।

Read More : ये बेस्ट रिचार्ज प्लान देंगे आपको रोजाना 3GB डेटा का फायदा, जान ले आप भी कौनसा प्लान होगा आपके लिए बेस्ट

Read More : आज ही खरीदें शानदार फीचर्स से लैस Bajaj Pulsar NS200 बाइक, मिलेंगे धांसू माइलेज, किफायती कीमत के साथ