कातिलाना अंदाज में काफी जबरदस्त हो गई नई Bajaj Pulsar N250, देखें इतनी कीमत में मिल रहे तगड़े फीचर्स

Ajeet Singh

By

Ajeet Kumar

नई दिल्ली:Bajaj Pulsar NS400Z: मार्केट में 150 सीसी सेगमेंट में अगर कोई जबरदस्त बाइक है तो टीवीएस अपाचे के बाद बजाज पल्सर है। बजाज कंपनी बाइक सेगमेंट में पल्सर के कई मॉडल को सेल कर रही है, कंपनी आए दिन इस बाइक के नए मॉडल लाती रहती है, जो अपने कातिलाना लुक डिजाइन और कम कीमत दमदार इंजन और माइलेज की वजह से ग्राहकों की पहली पसंद रहती है।

अगर आप भी हाल फिलहाल में बजाज पल्सर की कोई मॉडल को खरीदना चाहते हैं तो आपके लिए नई लांच हुई बजाज पल्सर की जबरदस्त जानकारी लाए। आपके लिए यह जानकारी बहुत ही खास होने वाली है। तो चलिए यहां पर आप को बताते हैं, धाकड़ और जबरदस्त बाइक Bajaj Pulsar NS400Z के बारे में

Bajaj Pulsar NS400Z की कीमत

बजाज कंपनी Bajaj Pulsar NS400Z 1.85 लाख रुपये एक्स-शोरूम कीमत में सेल कर रही है, तो वही  मार्केट दूर-दूर तक इस बाइक कोई सीधा राइवल नहीं है।  हाल में आई नई पल्सर के रूप में NS400Z लॉन्च हुई है, कंपनी का पल्सर लाइनअप में फ्लैगशिप मोटरसाइकिल है।

इतनी जबरदस्त हो गई Bajaj Pulsar NS400Z

पहले की अपेक्षा Pulsar NS400Z का डिजाइन काफी अपडेट हो गया है, हालांकि कंपनी ने इस बाइक के सिल्हूट को बरकरार रखा है,  आगे की तरफ एक नया हेडलैंप है, जिसमें अब प्रोजेक्ट सेटअप के साथ लाइटनिंग बोल्ट LED डेटाइम रनिंग लैंप हैं।

Bajaj Pulsar NS400Z में इंजन और पॉवर

नई Bajaj Pulsar NS400Z में मिलने वाले इंजन और गियरबॉक्स की बात करें तो इसमें 373 cc यूनिट है, यह इंजन ये 8,800 rpm पर 39.5 bhp और 6,500 rpm पर 35 Nm उत्पन्न करता है। इसका गियरबॉक्स 6-स्पीड यूनिट है।

Bajaj Pulsar NS400Z में खासियतें

कंपनी ने जबरदस्त तरीके से फीचर्स दिए हैं, जिससे Pulsar NS400Z में एलसीडी इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर लगा है जो ब्लूटूथ कनेक्टिविटी को सपोर्ट करता है। जिसमें कई प्रकार की जानकारी देखते को मिलती है, बाइक में ऑल एलईडी लाइटिंग और डुअल-चैनल ABS भी है। इसके अलावा, NS400Z में ट्रैक्शन कंट्रोल, राइड-बाय-वायर, ABS मोड और राइडिंग मोड दिया है।

Ajeet Kumar के बारे में
Ajeet Singh
Ajeet Kumar छत्रपति शाहू जी महाराज युनिवर्सिटी कानपुर से पत्रकारिता में स्नातकोत्तर करने के बाद मीडिया के क्षेत्र में कदम रखा, फर्स्ट न्यूज 24X7 में 6 महीने तक कटेंट राइटर बतौर काम किया। इसके बाद आवाज न्यूज ऐप में अपनी सेवाएं दी। मौजूदा समय में पिछले 3 साल से अधिक समय से टाइम्सबुल पर अपनी सेवाएं दे रहा हूं। यहां पर बिजनेस, निवेश जैसे बीट पर खबरें लिख रहा हुं। Read More
For Feedback - [email protected]
Share.
Open App
Follow