नई BGauss RUV 350 हुई लॉन्च, इसके सामने पानी भरेगी Ola

Avatar photo

By

Saurav Kumar

Bgauss RUV 350: इलेक्ट्रिक सेगमेंट में कई टू व्हीलर लॉन्च हो रहे हैं। हाल ही में RR Global की इलेक्ट्रिक टू व्हीलर कंपनी बिकॉज ने एक नया स्कूटर लांच कर दिया है। यह कंपनी की एक नई स्कूटर है जिसका नाम RUV 350 रखा गया है।

इसमें आरयूवी का मतलब होता है राइडर्स यूटिलिटी व्हीकल (RUV Means Riders Utility Vehicle)। इस नाम से हम समझ सकते हैं कि इस बाइक चलाने के शौकीन लोगों के लिए लाया गया है।

Also Read: Maruti की ये नई SUV देती है खूब माइलेज, 50 हजार में ला सकते हैं घर

हालांकि यह अपने आप में एक नए सेगमेंट है इसलिए ज्यादा लोगों को उसके बारे में पता नहीं है। लेकिन बिकॉज ने जब इस नाम से इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को लांच किया है तो लोगों के बीच काफी ज्यादा जिज्ञासा है।

ऐसे खरीद सकते है BGauss RUV 350

कल ही लॉन्च किया गया है और इसकी डिलीवरी जुलाई के महीने से शुरू हो जाएगी। कंपनी फिलहाल इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को अपने 100 से ज्यादा डीलरशिप के जरिए बेचने वाली है। आप भी चाहे तो अपने नजदीकी डीलरशिप पर जाकर इस बुक कर सकते हैं। इसके अलावा आप कंपनी की वेबसाइट पर जाकर भी इस स्कूटर की पूरी डिटेल ले सकते हैं। बिकॉज आरयूवी 350 भारतीय ग्राहकों के लिए काफी खास होने वाला है।

Also Read: अगर 25 हजार में मिलेगी स्पोर्ट्स बाइक तो क्या करेंगे! देखें Yamaha R15 की ये डील

नई BGauss RUV 350 की रेंज

बिकॉज़ आर यू की 350 मेड इन इंडिया स्कूटर है जिसमें काफी बड़ा हेलमेट स्टोरेज और 16 इंच का एलॉय व्हील दिया गया है। इसके बॉडी को बनाने में मेटल और प्लास्टिक का उपयोग किया गया है इसीलिए यह काफी हल्की है। यह एक हाई परफार्मेंस इलेक्ट्रिक व्हीकल है जो काफी स्मार्ट फीचर्स के साथ आती है।

इस इलेक्ट्रिक स्कूटर (Electric Scooter) की टॉप स्पीड 75 किलो मीटर प्रति घंटे की है और यह 90 से लेकर 120 किलोमीटर तक का रेंज दे सकती है। 5 करोड़ ऑप्शंस में लांच हुई यह इलेक्ट्रिक स्कूटर दिखने में बहुत ही खूबसूरत लगती है।

नई Electric Scooter की कीमत और फीचर्स

नई बिकॉज आरयूवी 350 (BGauss RUV 350) के फीचर्स भी काफी अच्छे हैं इसके ज्यादातर फीचर्स भारत में बहुत ही उपयोगी है। यह 16 इंच के एलॉय व्हील्स के साथ आती है जो ट्यूबलेस टायर से लैस है।

Also Read: Renault Triber है फुली फैमिली कार, इसकी कीमत बस ₹4.8 लाख, देखें ऑफर और खरीदें कार

इसके अलावा इसमें 2.2 लीटर का फुट फ्लोर स्पेस और 4.5 लीटर का एक्स्ट्रा स्टोरेज मिलता है। फीचर्स के तौर पर इसमें टर्न बाय टर्न नेविगेशन, कॉल नोटिफिकेशन, लाइव व्हीकल ट्रैकिंग, जिओ फेंसिंग, ड्यूल थीम, ऑटोमेटिक डिस्प्ले और कई नए फीचर्स दिए गए हैं। अगर आप अभी से खरीदने जाएंगे तो यह आपको 1.10 लाख रुपए से लेकर 1.35 लाख रूपये तक मिलेगी।

Saurav Kumar के बारे में
Avatar photo
Saurav Kumar राजनीतिक विज्ञान में स्नातकोत्तर सौरभ कुमार साल 2022 से टाइम्सबुल से जुड़े है। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत यहीं से की है और यहां ऑटोमोबाइल की खबरें लिखते है। अगर आपको खबर से जुड़ी किसी भी प्रकार की समस्या हो तो [email protected] पर संपर्क करें। Read More
For Feedback - [email protected]
Share.
Open App
Follow