नए जमाने के युवाओं की पसंद को ध्यान में रखते हुए Hero कंपनी ने अपनी नई बाइक New Hero Xtreme 125R को लॉन्च किया है। यह बाइक Bajaj Pulsar 125 और TVS Rider 125 जैसी बाइकों को कड़ी टक्कर दे रही है। अपने स्टाइलिश डिजाइन और दमदार फीचर्स के कारण यह बाइक तेजी से लोकप्रिय हो रही है। तो आइए जानते हैं इस बाइक के इंजन, माइलेज, फीचर्स और कीमत के बारे में पूरी जानकारी।

इंजन और माइलेज

New Hero Xtreme 125R के इंजन और माइलेज की बात करे तो इसमें 124.7cc का सिंगल सिलेंडर इंजन दिया गया है। यह इंजन 8550 rpm पर 11.55 PS की पावर और 10.5 NM का टॉर्क जनरेट करता है। बाइक में 5 गियर बॉक्स और सेल्फ स्टार्ट फीचर दिया गया है।

यह इंजन 1 लीटर पेट्रोल में 60 Km का माइलेज देता है। साथ ही इसमें सिंगल चैनल ABS, ट्यूबलेस टायर और एलॉय व्हील्स दिए गए हैं। फ्रंट और रियर दोनों तरफ डिस्क ब्रेक्स की सुविधा भी है, जो इसे और भी सुरक्षित बनाती है।

Read More-सिर्फ 6985 रुपए में आपके नई Bullet खरीदने का सपना होगा अब पूरा, जाने डिटेल्स

फीचर्स

New Hero Xtreme 125R के फीचर्स की बात करे तो इसमें आपको कई डिजिटल फीचर्स मिलते हैं जो इस बाइक को काफी एडवांस बनाते हैं। इस बाइक में डिजिटल इंस्ट्रूमेंट कंसोल, डिजिटल स्पीडोमीटर, डिजिटल ओडोमीटर, डिजिटल ट्रिप मीटर, फ्यूल गेज, सेल्फ स्टार्ट और फ्यूल इंजेक्शन जैसे फीचर्स शामिल हैं। इन फीचर्स के कारण यह बाइक चलाने में बेहद आसान और मजेदार हो जाती है।

New Hero Xtreme 125R jpg

कीमत

New Hero Xtreme 125R के कीमत की बात करे तो इसकी अलग अलग वेरिएंट्स की कीमत अलग-अलग है। इसके पहले वेरिएंट की शुरुआती एक्स शोरूम कीमत 95,000 रूपए है और टॉप वेरिएंट की एक्स शोरूम कीमत 99,500 रूपए है। ऑन रोड कीमत की बात करें तो पहले वेरिएंट की कीमत 1,11,000 रूपए और टॉप वेरिएंट की कीमत 1,17,000 रूपए के आसपास है। इस कीमत पर ये बाइक Bajaj Pulsar 125 और TVS Rider 125 को पीछे छोर देती है।

Read More-Fortuner को टक्कर देने Nissan ने लॉन्च की अब तक की सबसे दमदार SUV, जाने कीमत और फीचर्स

New Hero Xtreme 125R बाइक अपने स्टाइलिश डिजाइन, दमदार फीचर्स और बेहतरीन माइलेज के साथ युवाओं के बीच तेजी से लोकप्रिय हो रही है। अगर आप एक नई बाइक खरीदने की सोच रहे हैं तो यह बाइक आपके लिए एक बेहतरीन विकल्प हो सकती है। इसकी कीमत भी वाजिब है और इसमें मिलने वाले फीचर्स इसे और भी खास बनाते हैं।

Meet Mobin, an automotive and business writer at Times Bull. With a passion for the latest trends and innovations in these industries, Mobin brings engaging perspectives to readers through his articles....