हसीनाओं के लिए परफेक्ट है Honda की नई Activa 7G, जानिए डिटेल्स

Manoj Kumar

दोस्तों, भारतीय बाजार में जब भी बात शानदार और स्टाइलिश स्कूटरों की होती है, तो सबसे पहले नाम आता है Honda का. हाल के दिनों में देश में लग्जरी स्कूटरों की डिमांड काफी तेजी से बढ़ रही है. इसी बात को ध्यान में रखते हुए Honda ने अपने ग्राहकों के लिए एक धांसू स्कूटर लॉन्च किया है, जिसका नाम है New Honda Activa 7G. तो चलिए आज इसके बारे में डिटेल्स से जानते है

- Advertisement -

Activa 7G के धमाकेदार फीचर्स 

New Honda Activa 7G स्कूटर में आपको कई स्मार्ट फीचर्स मिलने वाले हैं, जिन्हें कंपनी ने खास आपके लिए शामिल किया है. ये फीचर्स स्कूटर चलाने के आपके अनुभव को और भी बेहतर बना देंगे.

- Advertisement -

डिजिटल स्पीडोमीटर

अब आपको रफ्तार का अंदाजा लगाने के लिए पुरानी मीटरों की तरह झाँकने की जरूरत नहीं. New Activa 7G में आपको एक आधुनिक डिजिटल स्पीडोमीटर मिलेगा, जो बिल्कुल सटीक जानकारी देगा.

 

- Advertisement -

डिजिटल ट्रिप मीटर और ओडोमीटर

आपने कितनी दूर स्कूटर चलाया है, ये अब बड़ी आसानी से पता लगाया जा सकता है. स्कूटर में मौजूद डिजिटल ट्रिप मीटर आपको हर छोटी-बड़ी यात्रा की दूरी बताएगा. वहीं, डिजिटल ओडोमीटर स्कूटर की कुल चली हुई दूरी को दर्शाएगा.

 

ब्लूटूथ कनेक्टिविटी

स्कूटर चलाते समय भी अब आप अपने फोन से कनेक्टेड रह सकते हैं. New Activa 7G में दी गई ब्लूटूथ कनेक्टिविटी की मदद से आप कॉल रिसीव कर सकते हैं या फिर अपने पसंदीदा गाने सुन सकते हैं. ये तो बस कुछ खास फीचर्स हैं, New Activa 7G में आपको और भी कई शानदार फीचर्स मिलेंगे, जो स्कूटर चलाने के मजे को दोगुना कर देंगे.

 

पावरफुल इंजन  

अब बात करते हैं इस स्कूटर के दमदार इंजन की. कंपनी ने New Activa 7G में 109 सीसी का दमदार इंजन दिया है. स्कूटर की पिकअप और माइलेज दोनों ही शानदार होने वाली है. कंपनी का दावा है कि ये इंजन 55 किलोमीटर तक का शानदार माइलेज देने में सक्षम होगा.

अब स्कूटर चलाते समय आपको बार-बार पेट्रोल पंप के चक्कर नहीं लगाने पड़ेंगे. इतना ही नहीं, ये इंजन राइडिंग के दौरान भी आपको बेहतरीन परफॉर्मेंस देगा.

Activa 7G की कीमत 

अब सबसे अहम सवाल आता है कीमत का. तो दोस्तों, आपको बता दें कि Honda ने भारतीय बाजार में अपने New Activa 7G स्कूटर की शुरुआती कीमत लगभग 90 हजार रुपये रखी है.

हालांकि, ये कीमत ऑन-रोड प्राइस के अनुसार थोड़ी बहुत कम या ज्यादा हो सकती है. लेकिन इतने शानदार फीचर्स और दमदार इंजन के साथ ये कीमत काफी वाजिब मानी जा रही है.

- Advertisement -

Latest News

Share This Article