शोरूम जाकर 2 लाख में खरीदें Kia Sonet, मिलेंगे इतने शानदार फीचर्स, नहीं होगा अफसोस

Avatar photo

By

Saurav Kumar

Kia Sonet: इन दिनों मार्केट में हैचबैक के बाद सबसे ज्यादा डिमांड कॉम्पैक्ट एसयूवी की ही है। अगर कॉम्पैक्ट एसयूवी की बात करें तो इस सेगमेंट में कई कंपनियों ने अपनी नई-नई एसयूवी को पेश किया है। जिसमें किआ सॉनेट (Kia Sonet) भी है। कंपनी की इस एसयूवी में आकर्षक लुक के साथ ही काफी एडवांस फ़ीचर्स और कई इंजन विकल्प दिए गए हैं।

Kia Sonet की प्राइस

Kia Sonet एसयूवी को 7.99 लाख रुपये की शुरूआती कीमत पर बाजार में पेश किया गया है। वहीं इसके टॉप वेरिएंट की कीमत 15.75 लाख रुपये रखी गई है। अगर आप इस कॉम्पैक्ट एसयूवी को लेना चाहते हैं। तो महज 2 लाख रुपये के डाउन पेमेंट पर ले सकते हैं। आपको बता दें कि किआ सॉनेट (Kia Sonet) के HTE (पेट्रोल) एमटी वेरिएंट को 7,99,000 रुपये की एक्सशोरूम कीमत पर उतारा गया है। जो ऑन रोड 8,99,756 रुपये हो जाती है। इस रिपोर्ट में आपको इसपर मिल रहे फाइनेंस प्लान के बारे में जानने को मिलेगा।

Kia Sonet पर जबरदस्त प्लान

किआ सॉनेट (Kia Sonet) के HTE (पेट्रोल) एमटी वेरिएंट को अगर आप फाइनेंस प्लान के साथ लेते हैं। तो बैंक आपको 9.8 प्रतिशत की वार्षिक ब्याज दर पर 6,99,756 रुपये का लोन उपलब्ध करा देगी। इसके बाद आपको इसे खरीदने के लिए 2 लाख रुपये की डाउन पेमेंट कंपनी के पास जमा करनी होगी। आपको बता दें कि बैंक इस एसयूवी के लिए लोन 4 साल की अवधि के लिए ऑफर कर रही है। जिसे हर महीने 17,680 रुपये की मंथली ईएमआई देकर आपको पे करना होगा।

Kia Sonet इंजन

किआ सॉनेट (Kia Sonet) को बाजार में तीन इंजन ऑप्शन्स के साथ पेश किया गया है। जिसमें पहला 1-लीटर टर्बो-पेट्रोल इंजन (120 PS / 172 Nm) 6-स्पीड iMT या 7-स्पीड DCT गियरबॉक्स के साथ आता है। तो दूसरा 1.2-लीटर पेट्रोल इंजन (83 PS / 115 Nm) है। जिसे 5-स्पीड मैनुअल गियरबॉक्स के साथ जोड़ा गया है। इसमें तीसरे इंजन के रूप में आपको 1.5-लीटर डीजल यूनिट (116 PS / 250 Nm) मिलता है। जिसके साथ 6-स्पीड MT, 6-स्पीड iMT या 6-स्पीड ऑटोमेटिक ट्रांसमिशन का विकल्प कंपनी देती है।

Saurav Kumar के बारे में
Avatar photo
Saurav Kumar राजनीतिक विज्ञान में स्नातकोत्तर सौरभ कुमार साल 2022 से टाइम्सबुल से जुड़े है। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत यहीं से की है और यहां ऑटोमोबाइल की खबरें लिखते है। अगर आपको खबर से जुड़ी किसी भी प्रकार की समस्या हो तो timesbull@gmail.com पर संपर्क करें। Read More
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Open App
Follow