अब 2 लाख में खरीदें नई Maruti Ertiga, EMI इतनी कम की नहीं होगी परेशानी

Avatar photo

By

Saurav Kumar

Maruti Ertiga: बड़ी फैमिली होने के कारण अगर आप 7-सीटर कार खरीदने की सोच रहे हैं। तो यह रिपोर्ट आपके बरे काम की है। आपको बता दें कि एमपीवी सेगमेंट में कई कंपनियों की कार आती है। जिसमें मारुति सुजुकी (Maruti Suzuki) की कार भी शामिल है। मारुति अर्टिगा (Maruti Ertiga) कंपनी की एमपीवी सेगमेंट कार है। जिसमें आपको 7 लोगो के बैठने के लिए पर्याप्त जगह मौजूद है। इस एमपीवी का लुक आकर्षक है और इसमें काफी शानदार परफॉरमेंस ऑफर किया गया है।

Maruti Ertiga कीमत

मारुति अर्टिगा (Maruti Ertiga) कुल 9 वेरिएंट के साथ बाजार में आती है। जिनके कीमत अलग-अलग हैं। इसमें से इसके सीएनजी ऑप्शन की कीमत 8.69 लाख रुपये से 13.03 लाख रुपये के बीच है। अगर आप अर्टिगा कार को खरीदना चाहते हैं तो जान लीजिए कि इसके दो वेरिएंट अर्टिगा जेक्सआई ऑटोमैटिक और जेडएक्सआई प्लस ऑटोमैटिक को आप 2 लाख रुपये की डाउन पेमेंट पर खरीद सकते हैं। इस रिपोर्ट में हम इसी के बारे में आपको डिटेल से बताएंगे।

Maruti Ertiga फाइनेंस प्लान

अगर बात मारुति अर्टिगा (Maruti Ertiga) के जेएक्सआई ऑटोमैटिक वेरिएंट की करें इसकी एक्सशोरूम कीमत 12.33 लाख रुपये है। यह कीमत ऑन रोड 14.13 लाख रुपये पर पहुँच जाती है। आप अगर फाइनेंस प्लान के साथ इस एमपीवी के जेडएक्सआई एटी पेट्रोल वेरिएंट को 2 लाख रुपये डाउन पेमेंट पर लेते हैं। तो बैंक से आपको 12.13 लाख रुपये का लोन मिल जाएगा। यह लोन आपको 5 वर्ष के लिए आपको 9 प्रतिशत की वार्षिक ब्याज दर पर मिलेगा। इसपर मिले लोन की पेमेंट आप हर महीने 25,180 रुपये ईएमआई देकर कर सकते हैं।

Maruti Ertiga इंजन

इस एमपीवी में 1462 सीसी का पेट्रोल इंजन लगा हुआ है। जो 101.64 बीएचपी की अधिकतम पावर और 136.8 न्यूटन मीटर का पिक टॉर्क प्रोड्यूस करने में सक्षम है। इसके ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन वाले वेरिएंट में 20.3 किलोमीटर प्रति लीटर तक का माईलेज आपको मिल जाता है।

Saurav Kumar के बारे में
Avatar photo
Saurav Kumar राजनीतिक विज्ञान में स्नातकोत्तर सौरभ कुमार साल 2022 से टाइम्सबुल से जुड़े है। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत यहीं से की है और यहां ऑटोमोबाइल की खबरें लिखते है। अगर आपको खबर से जुड़ी किसी भी प्रकार की समस्या हो तो timesbull@gmail.com पर संपर्क करें। Read More
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Open App
Follow