लाखों को दीवाना बना रहा Maruti Eeco का यह नया अवतार, लुक, फीचर्स और कीमत जानें

दोस्तों अगर आप एक ऐसी गाड़ी ढूंढ रहे हैं जो आपके पूरे परिवार को आराम से साथ ले जाए, बिजनेस के लिए भी मस्त हो और वो भी कम बजट में? तो आपके लिए लाए हैं हम नई Maruti Suzuki Eeco, लेकर ए है। ये MPV ना सिर्फ दिखने में शानदार है, बल्कि दमदार इंजन, शानदार माइलेज और तमाम फीचर्स से भी लैस है. चलिए आज इस गाड़ी के बारे में विस्तार से जानते हैं.

धांसू फीचर्स

दोस्तों आपको बतादे की इस धांसू नई Eeco को में आपको एकदम फ्रेश लुक देखने को मिलता है . और दोस्तों इस कार में आपको नया फ्रंट बम्पर और क्रोम ग्रिल, आकर्षक हेडलैंप्स और टेललैंप्स, नए 14-इंच के अलॉय व्हील्स देखने को मिलते हैं. इसके साथ ही इसका इंटीरियर भी काफी धांसू है,

इंटीरियर में आपको डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, नई स्टीयरिंग व्हील, इंजन इमोबिलाइज़र, एंटी-लॉक ब्रेकिंग सिस्टम, एसी के लिए रोटरी कंट्रोल, इल्यूमिनेटेड हाज़ार्ड लाइट्स, डुअल एयरबैग्स, और इलेक्ट्रॉनिक ब्रेकफोर्स डिस्ट्रीब्यूशन (EBD), चाइल्ड लॉक, स्लाइडिंग डोर्स और रिवर्स पार्किंग सेंसर जैसे धांसू फीचर्स देखने को मिलते है।

दमदार इंजन और माइलेज

दोस्तों अब बात करते है इंजन की, Maruti Suzuki Eeco में आपको 1.2 लीटर पावरफुल K-Series Dual-Jet VVT पेट्रोल इंजन देखने को मिलता है. ये इंजन 80.76 PS की ऊर्जा और 104.4 Nm का टॉर्क जेनरेट करता है. और इसके अलावा 5-स्पीड मैन्युअल गियरबॉक्स के साथ आने वाला ये इंजन शानदार माइलेज भी देता है. पेट्रोल मोड में ये 19.71 किमी/लीटर और सीएनजी मोड में ये 26.78 किमी/ किलो की धांसू माइलेज देती है.

कीमत

दोस्तों अब बात आती है कीमत की. Maruti Suzuki Eeco की शुरुआती कीमत ₹5.32 लाख (एक्स-शोरूम) है, जो टॉप मॉडल के लिए ₹6.58 लाख (एक्स-शोरूम) तक जाती है. इस शानदार माइलेज, दमदार इंजन और नये फीचर्स के साथ ये कीमत काफी वाजिब मानी जा सकती है.तो दोस्तों अगर आप इस धांसू कार को खरीदना चाहते है तो ये कार आपके लिए बेस्ट ऑप्शन हो सकता है।