लो जी इतनी तक महंगी हो गई गांव और शहर फेवरेट ये 7-सीटर कार, जानिए कितने तक होगा पॉकेट पर असर

Ajeet Singh

By

Ajeet Kumar

नई दिल्ली: देश में ऐसी कई एसयूवी हैं जो 10 लाख के बजट में आती है। जिसमें से मारुति सुजुकी, महिंद्रा ऐंड महिंद्रा, हुंडई और टाटा मोटर्स की है। तो वही महिंद्रा की महिंद्रा बोलेरो नियो एक खास और मजबूत आर्किटेक्चर पर बनाई गई है। जिससे गांव से लेकर शहरों में काफी पसंद किया जाता है। हाल ही में ग्राहकों के लिए कंपनी में ग्राहकों को बड़ा झटका दे दिया है। जिससे अब आप को पहले से ज्यादा कीमत चुकानी होगी।

आप को बता दें कि महिंद्रा बोलेरो नियो को गांव से लेकर शहरों में काफी पसंद किया जाता है, जिससे इसकी कीमत काफी कम हैं और माइलेज के साथ फीचर्स में इतनी जबरदस्त हैं कि लोगों को पहली बार में ही पंसद आ जाती है।कंपनी ने बोलेरो पर कीमतों में बढ़ोतरी कर दी है। जानिए महिंद्रा बोलेरो नियो की नई कीमत है।

Also Read: Maruti की ये नई SUV देती है खूब माइलेज, 50 हजार में ला सकते हैं घर

इतनी तक बढ़ गईं Mahindra Bolero Neo की कीमतें

कंपनी ने बढ़ती लगात को देखते हुए ग्राहकों को बड़ा झटका दे दिया है, जिससे बोलेरो नियो (Bolero Neo) की कीमतों को अपडेट किया है। 3-लाइन एसयूवी अब 14,000 रुपये तक महंगी हो गई है। बढ़ी हुईं कीमतों के साथबोलेरो नियो 9,94,600 रुपये की शुरुआती एक्स-शोरूम कीमत पर उपलब्ध है।

बता दें कि कंपनी ने इसे N4, N8, N10 और N10 (O) चार वैरिएंट्स में में सेल कर रही है। महिंद्रा बोलेरो नियो के वैरिएंट्स N4 में 5,000 और  N8 में14,000 रुपये की बढ़ोतरी हुई है।

Also Read: अगर 25 हजार में मिलेगी स्पोर्ट्स बाइक तो क्या करेंगे! देखें Yamaha R15 की ये डील

Mahindra Bolero Neo का इंजन पावरट्रेन और माइलेज

कंपनी ने बोलेरो नियो 1.5-लीटर डीजल इंजन लगाया हैं, जो 5-स्पीड मैनुअल गियरबॉक्स के साथ आती है। इस मोटर 100bhp की पावर और 260Nm का पीक टॉर्क जेनरेट करने के लिए ट्यून की गई है, जबकि सभी वैरिएंट मानक के रूप में RWD के रूप में कॉन्फिगर की गई है। तो माइलेज को लेकर कंपनी का दावा हैं कि महिंद्रा बोलेरो नियो एन8 17.29 kmpl का माइलेज देने में सक्षम है।

Mahindra Bolero Neo के फीचर्स

बोलेरो न्यू मॉडल में 7-इंच टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम, क्रूज़ कंट्रोल, हाइट एडजस्टबल ड्राइवर सीट, कीलैस एंट्री और थार वाला इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर के साथ सेफ्टी फीचर्स में ड्यूल एयरबैग्स, एबीएस के साथ ईबीडी, रियर पार्किंग सेंसर दिए गए हैं।

Also Read: Renault Triber है फुली फैमिली कार, इसकी कीमत बस ₹4.8 लाख, देखें ऑफर और खरीदें कार

Ajeet Kumar के बारे में
Ajeet Singh
Ajeet Kumar छत्रपति शाहू जी महाराज युनिवर्सिटी कानपुर से पत्रकारिता में स्नातकोत्तर करने के बाद मीडिया के क्षेत्र में कदम रखा, फर्स्ट न्यूज 24X7 में 6 महीने तक कटेंट राइटर बतौर काम किया। इसके बाद आवाज न्यूज ऐप में अपनी सेवाएं दी। मौजूदा समय में पिछले 3 साल से अधिक समय से टाइम्सबुल पर अपनी सेवाएं दे रहा हूं। यहां पर बिजनेस, निवेश जैसे बीट पर खबरें लिख रहा हुं। Read More
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Open App
Follow