Renault Duster का नया एडिशन धांसू फीचर्स से लैस, सेफ्टी में Tata को टक्कर

Avatar photo

By

Saurav Kumar

New Renault Duster: रेनो जल्द ही भारतीय बाजार में अपनी एक नई कार को लॉन्च करने वाली है। कई रिपोर्ट्स की माने तो साल 2025 में कंपनी अपनी पॉपुलर एसयूवी डस्टर (Renault Duster) को नए अवतार में लॉन्च करेगी। इस कार के 6 एयरबैग और क्लाइमेट कंट्रोल जैसे आधुनिक फीचर्स के साथ बाजार में आने की संभावना जताई जा रही है। इसके डिज़ाइन के भी काफी आकर्षक होने की बात कही जा रही है।

New Renault Duster इंजन डिटेल्स

कंपनी नई रेनो डस्टर (Renault Duster) को सिर्फ पेट्रोल इंजन के साथ लॉन्च कर सकती है। उम्मीद की जा रही है कि इसमें आपको 1.2-लीटर का टर्बो पेट्रोल इंजन मिलेगा। जिसकी क्षमता 130bhp अधिकतम पावर और 230Nm पीक टॉर्क पैदा करने की होगी। यह इंजन 6-स्पीड मैनुअल ट्रांसमिशन के साथ आ सकती है। इसके साथ ही माना जा रहा है कि कंपनी अपनी इस कार के टॉप वेरिएंट में 4×4 व्हील ड्राइव का विकल्प भी देगी।

Also Read: Maruti की ये नई SUV देती है खूब माइलेज, 50 हजार में ला सकते हैं घर

New Renault Duster फीचर्स डिटेल्स

रेनो डस्टर (Renault Duster) के नए मॉडल में कंपनी कई आधुनिक फीचर्स देने वाली है। जिसमें रियर एसी वेंट्स और क्लाइमेट कंट्रोल जैसे फीचर्स शामिल है। इसमें ग्रहकों को आरामदायक ड्राइव अनुभव के लिए कप होल्डर्स और फ्रंट और रियर आर्मरेस्ट भी मिलने की संभावना है। कंपनी की इस नई कार में आपको एक डुअल डिजिटल इंफोटेनमेंट सिस्टम, वायरलेस फोन मिररिंग, यूएसबी चार्जिंग पोर्ट्स, एंबियंट लाइटिंग और वायरलेस चार्जर जैसे आधुनिक फीचर्स भी मिल सकते हैं।

कंपनी नई डस्टर 18-इंच के डायमंड-कट वाले अलॉय व्हील्स देने वाली है। जो इसके लुक को काफी स्पोर्टी बना देंगे। इसके साथ ही इसमें एलईडी हेडलैम्प्स के अलावा टेललैंप में डीआरएल भी मिलने की संभावना है। कंपनी इसमें सेफ्टी पर काफी ध्यान दे रही है। ऐसे में इसमें लेवल 2 ADAS के साथ ही 6 एयरबैग्स, स्टेबिलिटी प्रोग्राम और 360-डिग्री कैमरा जैसे आधुनिक सेफ्टी फीचर्स भी मिलने की संभावना है।

Also Read: अगर 25 हजार में मिलेगी स्पोर्ट्स बाइक तो क्या करेंगे! देखें Yamaha R15 की ये डील

Saurav Kumar के बारे में
Avatar photo
Saurav Kumar राजनीतिक विज्ञान में स्नातकोत्तर सौरभ कुमार साल 2022 से टाइम्सबुल से जुड़े है। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत यहीं से की है और यहां ऑटोमोबाइल की खबरें लिखते है। अगर आपको खबर से जुड़ी किसी भी प्रकार की समस्या हो तो timesbull@gmail.com पर संपर्क करें। Read More
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Open App
Follow