New Royal Enfield Classic 350: इस साल अगस्त महीने में कई नई गाड़ियां लॉन्च होने वाली हैं। रॉयल एनफील्ड भी अपनी एक पॉपुलर क्रूजर बाइक के अपडेटेड वर्जन को बाजार में लाने की तैयारी कर रही है। कंपनी 12 अगस्त को नई रॉयल एनफील्ड क्लासिक 350 (Royal Enfield Classic 350) बाइक को बाजार में उतारेगी। जिसका इंतजार काफी बेसब्री से लोग कर रहे हैं।

कंपनी ने क्लासिक 350 बाइक के नई जेनरेशन मॉडल को नए चेसिस पर बनाया है। जो काफी मजबूत है। इसमें कंपनी ने नया इंजन भी लगाया है। जो इसके परफॉरमेंस को काफी इम्प्रूव कर देता है। आपको बता दें कि रॉयल एनफील्ड क्लासिक 350 (Royal Enfield Classic 350) कंपनी की सबसे ज्यादा सेल होने वाली बाइक है। जिसकी हर महीने औसतन 20,000 यूनिट्स की बिक्री होती है। अब यह नए लुक और फीचर्स के साथ बाजार में आने वाली है। ऐसे में कंपनी को अपनी इस बाइक से काफी उम्मीदें हैं।

Vivo V40 & V40 Pro Launch in India on August 7: Zeiss Cameras, 5500mAh Battery, Expected Price

क्या बंद हो जाएगी महिलाओं की कमाई वाली ये स्कीम? जानिए सामने आई ये बड़ी वजह

New Royal Enfield Classic 350 डिटेल्स

New Royal Enfield Classic 350

कंपनी ने क्लासिक 350 बाइक के नई जेनरेशन मॉडल को 2021 में लॉन्च किया था। वहीं अब इसे फिरसे बाजार में नए अपडेट के साथ पेश किया जाना है। कई रिपोर्ट्स की माने तो आने वाली नई क्लासिक 350 बाइक में नया LED हेडलैंप, LED टेललैंप और पायलट लैंप मिल सकता है। जो इसके लुक को पहले के मुकाबले काफी इम्प्रूव कर देंगे।

लक्जरी फीचर्स और 50 kmpl के माइलेज के साथ हीरो का ये स्कूटर होगा आपके लिए सबसे बेस्ट, खरीदने से पहले जान ले इसकी खासियत

EPFO Rule Change: 7 करोड़ पीएफ कर्मचारी हो जाएं सावधान. ईपीएफओ ने बदला ऐसा नियम कि जानना जरूरी

New Royal Enfield Classic 350 इंजन

New Royal Enfield Classic 350 1

नई रॉयल एनफील्ड क्लासिक 350 (Royal Enfield Classic 350) बाइक को कंपनी कई वेरिएंट्स में पेश करेगी। जिससे इसकी पहुँच ज्यादा से ज्यादा ग्राहकों तक हो सकेगी। जैसे इसके बेस वेरिएंट को रियर ड्रम ब्रेक के साथ उतारा जाएगा। इसके इंजन की बात करें तो इसमें आपको एयर-कूल्ड तकनीक पर आधारित 349cc का सिंगल सिलेंडर इंजन मिलेगा। जिसकी क्षमता 20.2bhp का अधिकतम पावर और 27Nm का पीक टॉर्क पैदा करने की है। यह बाइक 5-स्पीड गियरबॉक्स के साथ आएगी। जो स्मूथ राइड प्रदान करने में मदद करेगी।

इस बाइक के कई आधुनिक फीचर्स के साथ भी आने की संभावना है। कई रिपोर्ट्स की माने तो इसमें एनालॉग इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर के साथ आपको USB चार्जिंग पोर्ट मिलेगा। इसके बारे में और डिटेल्स 12 अगस्त को इसकी लॉन्चिंग के बाद जानकारी सामने आएगी।

राजनीतिक विज्ञान में स्नातकोत्तर सौरभ कुमार साल 2022 से टाइम्सबुल से जुड़े है।...