New Yamaha XSR 155 : दोस्तों आप मार्केट में मशहूर टू व्हीलर निर्माता कंपनी यामाहा मोटर को तो जानते ही होंगे जिसने मार्केट में कई धांसू बाइक को लांच कर ग्राहकों का दिल जीता है। यामाहा कंपनी भारत की सबसे भरोसेमंद टू व्हीलर निर्माता कंपनी है जिसने हमेशा ग्राहकों की डिमांड पर शानदार फीचर्स वाली बाइक को लांच किया है। यामाहा ने अपनी नई Yamaha XSR 155 बाइक की लांच डेट कन्फर्म कर दी है।

यामाहा कंपनी की ये अपकमिंग क्रूजर बाइक भारतीय बाजार में जल्द ही लांच होते दिखने वाली है जो प्रीमियम फीचर्स और नए लुक के साथ लांच होने वाली है जो रॉयल एनफील्ड जैसी बाइक को चुनौती देने वाली है। इस बाइक में आपको कई नई तकनिकी के शानदार फीचर्स मिलने की उम्मीद है जो आज के युवाओ को सबसे ज्यादा पसंद आने वाले है आइए जानते है इस बाइक की सम्पूर्ण जानकारी के बारे में।

New Yamaha XSR 155 संभावित इंजन 

यामाहा की न्यू यामाहा एक्सएसआर 155 बाइक के इंजन की बात करे तो इसमें आपको 155 सीसी का सिंगल सिलिंडर, एयर कूल्ड इंजन दिया जाने वाला है जो 10000 rpm पर 19.3 Ps की अधिकतम पावर और 8500 rpm पर 14.7 Nm का टार्क जनरेट करता है। इस इंजन को टोटल 6-स्पीड गियरबॉक्स के साथ जोड़ा जाएगा जो आपको जल्द ही पिकअप बनाने में मदद करेगी। इस बाइक के माइलेज की बात करे तो इसमें आपको 52 kmpl का शानदार माइलेज मिलने वाला है।

Read More : युवाओ के लिए परफेक्ट बाइक Yamaha R15 आज ही खरीदें सस्ते में, सिर्फ 58 हजार में

New Yamaha XSR 155 फीचर्स 

यामाहा की न्यू यामाहा एक्सएसआर 155 बाइक के फीचर्स की बात करे तो इसमें आपको काफी प्रीमियम तकनिकी के शानदार फीचर्स मिलने वाले है जिसमे आपको डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, सिंगल पार्ट इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, डिजिटल ट्रिप मीटर, फ्यूल मीटर ,स्पीडोमीटर, गैर इंडिकेटर, मस्कुलर फ्यूल टैंक, राउंड टेल राउंड डिजिटल जैसे कई बेहतर फीचर्स मिलने वाले है।

New Yamaha XSR 155 2 jpg

New Yamaha XSR 155 अनुमानित कीमत 

अगर आप भी अपने लिए एक क्रूजर बाइक खरीदने का प्लान बना रहे है तो आपके लिए ये अपकमिंग Yamaha XSR 155 बाइक सबसे बेस्ट होगी। इस बाइक की कीमत की बात करे तो कंपनी इसे भारतीय बाजार में 1.40 लाख रुपये की एक्स शोरूम कीमत पर लांच कर सकती है जो इसकी अनुमानित कीमत है।

Read More : होंडा का प्रीमियम एक्टिवा 7G स्कूटर जल्द ही भारत में दस्तक देने वाला है, मिलगा 60 kmpl का शानदार माइलेज और धांसू फीचर्स

Read More : आज ही खरीदें जबरदस्त फीचर्स से लैस Yamaha Nmax 155, माइलेज भी धांसू और कीमत भी कम जानें डिटेल्स