नेक्स्ट जेनरेशन Bajaj Dominar को बनाने में जुटी कंपनी, ऐसे लुक में आएगी बाइक

Saurav Kumar
New Bikes

Next-Generation Bajaj Dominar 400: बजाज मोटर्स लगातार अपने पोर्टफोलियो का विस्तार कर रही है। इसके लिए कंपनी बाइक्स के नए मॉडल्स को तो लॉन्च कर ही रही है। बल्कि अपने मौजूदा मॉडल्स को भी अपडेट करके बाजार में उतार रही है। अब अगर बजाज डोमिनार (Bajaj Dominar) की बात करें तो कंपनी अपनी इस बाइक के भी नए मॉडल को जल्द बाजार में उतारने वाली है।

- Advertisement -

Bajaj Dominar का अपडेटेड वेरिएंट

आपको बता दें कि अभी कुछ समय पहले ही बजाज पल्सर NS400Z (Pulsar NS400Z) बाइक को मार्केट में उतारा गया है। वहीं अब बजाज ऑटो के एक्जिक्यूटिव डायरेक्टर राकेश शर्मा की माने तो कंपनी डोमिनार 400 को अपडेट करने को लेकर प्लान कर रही है।

उनका कहना है कि कंपनी इस बाइक को अपडेट करके एक्सीलेंस को एक अलग मुकाम पर ले जाना चाहती है। अगर Next-Generation Bajaj Dominar 400 बाइक के लॉन्च डेट की बात करें तो कंपनी ने अभी फिलहाल इसकी लॉन्चिंग के बारे में ज्यादा डिटेल्स शेयर नहीं कि है। लेकिन संभावना है कि इस कंपनी जल्द से जल्द मार्केट में लाना चाहेगी।

- Advertisement -

Bajaj Dominar 400 बाइक इंजन

अगर बात मौजूदा बजाज डोमिनार 400 (Bajaj Dominar 400) बाइक के इंजन की करें तो इसमें आपको लिक्विड कूल्ड एंड फ्यूल इंजेक्टेड तकनीक पर आधारित इंजन मिलता है। जिसकी क्षमता 8,800 rpm पर 29.4 kW का पावर और 6,500 rpm पर 35 Nm का टॉर्क प्रोड्यूस करने की है। यह बाइक 6-स्पीड गियरबॉक्स के साथ आती है।

इसमें आपको Up-Side Down (USD) फॉर्क्स मिलते हैं। जो इसके हैंडलिंग को काफी बेहतर बना देते हैं। डोमिनार 400 स्पोर्ट्स बाइक अपस्केल एलसीडी डिस्प्ले के साथ आती है। जिसमें आपको बाइक से जुड़ी सभी इंफोर्मेशन देखने को मिल जाते हैं। बजाज डोमिनार 400 (Bajaj Dominar 400) एडवेंचर राइडिंग के लिए एकदम सही बाइक है। ऐसे में अगर आप दोस्तों के साथ कोई राइड प्लान कर रहे हैं और एक बाइक खरीदना चाहते हैं। तो इस बाइक की टेस्ट ड्राइव जरूर ले सकते हैं।

- Advertisement -
- Advertisement -

Latest News

Share This Article