Nissan X-Trail: Nissan ने अपनी नई एसयूवी Nissan X-Trail की बुकिंग स्टार्ट कर दी है। इस बेहतरीन एसयूवी की बुकिंग 26 जुलाई से ही शुरू है, और इसकी बुकिंग टोकन अमाउंट 1 लाख रुपए के साथ की जा सकती है। इस नयी एसयूवी की प्राइस के बारे में बात की जाए तो वह आपको 1 अगस्त को मिल जाएंगे और इसके बाद ही आपको इस गाड़ी की डिलीवरी भी शुरू हो जाएगी।

Nissan X Trail 2 1 jpg

इस बेहतरीन गाड़ी में आपको कई सारे बेहतरीन फीचर्स के साथ लाजवाब डिजाइन देखने को मिल जाता है, और इसकी कीमत के बारे में बात की जाए तो वह भी फीचर्स के हिसाब से काफी किफायती होने वाली है। तो चलिए इस गाड़ी के बारे में अच्छे से जानते हैं।

Nissan X-Trail के फीचर्स

बात की जाए इस बेहतरीन गाड़ी के फीचर्स के बारे में तो न्यू Nissan X-Trailमें आपको कई सारे मॉडर्न फीचर्स देखने को मिलने वाले हैं।

इस बेहतरीन गाड़ी में आपको डुअल-पैन पैनोरमिक सनरूफ, डुअल-ज़ोन क्लाइमेट कंट्रोल, 8-इंच टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम, 12.3-इंच डिजिटल ड्राइवर डिस्प्ले, वायरलेस स्मार्टफोन चार्जर, कीलेस एंट्री, ड्राइव मोड, ऑटो-होल्ड फ़ंक्शन के साथ इलेक्ट्रॉनिक पार्किंग ब्रेक, क्रूज़ कंट्रोल और पुश-बटन स्टार्ट जैसी फीचर्स मिलने वाली है। ये सारे फीचर्स इसे एक शानदार एसयूवी बना देते हैं।

Raed More: ज्यादा समय बर्बाद किए अभी ऑर्डर कीजिए iPhone 15, शायद ही इतनी सस्ती कीमत दोबारा मिलें

Raed More: POCO के धांसू स्मार्टफोन का नया एडिशन हुआ इंडियन मार्किट में लॉन्च, खरीद सकेंगे बेहतरीन ऑफर के साथ

Nissan X-Trail के सेफ्टी फीचर्स

Nissan X Trail 1 2 jpg

बात की जाए इस बेहतरीन एसयूवी के सेफ्टी फीचर्स के बारे में तो Nissan X-Trail में आपके सेफ्टी का भी ख़ासा ध्यान रखा गया है। इस बेहतरीन एसयूवी में आपको सात एयरबैग, स्वचालित वाइपर, EBD के साथ ABS, ट्रैक्शन कंट्रोल, लिमिटेड-स्लिप डिफरेंशियल, हिल-स्टार्ट असिस्ट और फ्रंट पार्किंग सेंसर जैसी फीचर्स मिल जाती हैं। इन सेफ्टी फीचर्स की वजह से आपकी ड्राइविंग काफी शानदार और सेफ होने वाली है।

Read More: 60 साल के किसानों को हर महीना मिलेगी इतने हजार रुपये पेंशन, अपडेट सुनकर झूमे कृषक

Read More: Honor ने लॉन्च किया अपना नया स्मार्टफोन, 5000mAh की बैटरी और मिलता है शानदार डिज़ाइन

Nissan X-Trail की कीमत

बात की जाए इस बेहतरीन एसयूवी की कीमत के बारे में तो इसकी कीमत के बारे में अभी ऑफिसियल अनाउंसमेंट नहीं आई है। लेकिन CBU स्टेटस को देखते हुए ऐसा माना जा रहा है कि Nissan X-Trail की कीमत 40 लाख रूपये से 45 लाख रुपए के बीच होने की उम्मीद जताई जा रही है।

यह बेहतरीन एक्सयूवी आपको इसकी कीमत पर कई सारे बेहतरीन फीचर्स के साथ लाजवाब डिजाइन और लग्जरी फीलिंग प्रोवाइड करने वाली है। क्योंकि यह एसयूवी एक प्रीमियम क्लास की एसयूवी होने वाली है।

Mudassir Ali, A seasoned writer with a passion for sports, business, government schemes, and technology. With three years of experience, I bring insights and analysis to the forefront on the "Times Bull"...