Ola और TVS की वॉट लगाने आ गया Odysse Snap ई-स्कूटर, सिर्फ इतनी कीमत में मिलती है 105 KM की रेंज

Ajeet Singh

By

Ajeet Kumar

नई दिल्ली: देश का इलेक्ट्रिक वाहनों का बाजार कितना तेजी से सज गया है, कि दुनिया भर में सबसे ज्यादा भारत में ही अब दोपहिया से लेकर फोर व्हीलर ईवी सेल हो रहे हैं। आज के समय में ज्यादातर लोग घर के काम का बिजनेस और या फिर ऑफिस के लिए आने जाने के लिए अपने-अपने खर्चे में कटौती करना चाहते हैं। जिससे पब्लिक ट्रांसपोर्ट के अलावा टीवी को खरीद कर पैसों की बचत करना चाहते हैं।

आज हम आपको ऐसे इलेक्ट्रिक स्कूटर के बारे में बताने वाले हैं, जिससे शानदार रेंज पॉवरफुल परफॉर्मेंस के साथ आधुनिक फीचर मिलते हैं। जिस कंपनी के इलेक्ट्रिक स्कूटर की हमे यहां पर बात कर रहे हैं यह इलेक्ट्रिक स्कूटर कीमत के लिहाज से ओला और टीवीएस जैसे इलेक्ट्रिक स्कूटर को मात दे रहा है।

Also Read: Maruti की ये नई SUV देती है खूब माइलेज, 50 हजार में ला सकते हैं घर

हम यहां पर बात कर रहे हैं शानदार  Odysse कंपनी के शानदार  Odysse Snap इलेक्ट्रिक स्कूटर के बारे में जिसे भारतीय बाजार में हाल ही में 105 किलोमीटर जैसी धाकड़ माइलेज में रेंज के साथ लांच किया गया है।  कंपनी ने इसकी कीमत कितनी कम रखी है जिससे और कंपनियों पर यह इलेक्ट्रिक स्कूटर भारी पड़ने वाला है।

कम बजट में आ गया Odysse Snap इलेक्ट्रिक स्कूटर

भारतीय बाजार इसे 65,000 से 70,000 रुपए के कीमत में उतारा गया है। इस कीमत में बड़ी से बड़ी कंपनी के ईवी को टक्कर देने वाला है।

Also Read: अगर 25 हजार में मिलेगी स्पोर्ट्स बाइक तो क्या करेंगे! देखें Yamaha R15 की ये डील

Odysse Snap ई-स्कूटर में लगी है इतनी पावरफुल मोटर

कंपनी ने ओडिसी स्नैप (Odysse Snap) ईवी में 2,000 वॉट की इलेक्ट्रिक मोटर लगाई है, जिसकी अधिकतम स्पीड 60 किमी. प्रति घंटा है। इसमें एक वाटर रेजिस्टेंस IP67-रेटेड मोटर, एक AIS 156 सर्टिफाइड LFP बैटरी दी गई है। तो वही यह हाई-स्पीड ई-स्कूटर चार घंटे से कम के चार्जिंग समय के साथ एक बार चार्ज करने पर 105 किमी. की रेंज मिलती है।

कंपनी ने फीचर्स के तौर पर इसमें एक डिजिटल डिस्प्ले मिलता है, जो सटीक बैटरी लेवल और अन्य डिटेल्स देखने को मिलती है और, यह मॉडल क्रूज कंट्रोल के साथ भी आता है। मार्केट में स्नैप एंट्री-लेवल ई-स्कूटर सेगमेंट में ओला S1 X, ओकिनावा रिज और कई अन्य ईवी को टक्कर देने में सक्षम है।

Also Read: Renault Triber है फुली फैमिली कार, इसकी कीमत बस ₹4.8 लाख, देखें ऑफर और खरीदें कार

Ajeet Kumar के बारे में
Ajeet Singh
Ajeet Kumar छत्रपति शाहू जी महाराज युनिवर्सिटी कानपुर से पत्रकारिता में स्नातकोत्तर करने के बाद मीडिया के क्षेत्र में कदम रखा, फर्स्ट न्यूज 24X7 में 6 महीने तक कटेंट राइटर बतौर काम किया। इसके बाद आवाज न्यूज ऐप में अपनी सेवाएं दी। मौजूदा समय में पिछले 3 साल से अधिक समय से टाइम्सबुल पर अपनी सेवाएं दे रहा हूं। यहां पर बिजनेस, निवेश जैसे बीट पर खबरें लिख रहा हुं। Read More
For Feedback - [email protected]
Share.
Open App
Follow