ओ तेरी! टूटी-फूटी सड़कों पर भागने वाली BAJAJ PLATINA 110 कुल 23 हजार में खरीदें, माइलेज भी दमदार

Avatar photo

By

Vipin Kumar

नई दिल्लीः ग्रामीण क्षेत्रों से लेकर शहरों तक मध्यम वर्ग के लोग ऐसी बाइक को खरीदना पसंद करते हैं जिसका माइलेज बढ़िया हो। माइलेज के लिए बाइक्स खूब बिकती हैं, जिन्हें लोगों का अच्छा रिस्पॉन्स मिलता है। आज हम आपको एक ऐसी बाइक के बारे में बताने जा रहे हैं, जिसका माइलेज भी एकदम बढ़िया और और कम रुपये में खरीदकर घर ला सकते हैं।

इस बाइक का नाम कुछ और नहीं बल्कि बाजाज प्लैटिना 110 है, जिसकी खरीदारी को लोगों में काफी उत्साह बना रहता है। गांव की टूटी-फुटी सड़कों से लेकर शहरों की चमचमाते हाईवों पर यह बाइक जबरदस्त तरीके से फर्राटा भरती है, जिसकी आवाज भी खूब पसंद की जाती है।

Also Read: Maruti की ये नई SUV देती है खूब माइलेज, 50 हजार में ला सकते हैं घर

शोरूम से इस बाइक को खरीदने के लिए आपको पूरी कीमत चुकानी होगी। इसके अलावा भारत में कुछ संस्थाएं ऐसी हैं जो सेकेंड हैंड मॉडल की सेल कर रही हैं। आप कौड़ियों के दाम खरीदकर घर ला सकते हैं।

बजाज प्लैटिना की शोरूम में कितनी कीमत

भारत की धांसू ऑटो कंपनियों में गिने जाने वाली बजाज प्लैटिना 110 को आप एजेंसी यानी शोरूम से खरीदने का प्लान बना रहे हैं तो फुल कीमत चुकानी होगी। यह बाइक की कीमत 80 से 90 हजार रुपये तक निर्धारित की गई है। आप किसी वजह बाइक के लिए इतनी कीमत जुटाने में नाकाम हैं तो फिर चिंता ना करें।

Also Read: अगर 25 हजार में मिलेगी स्पोर्ट्स बाइक तो क्या करेंगे! देखें Yamaha R15 की ये डील

आप बहुत सस्ते में भी बाइक खरीदकर घर ला सकते हैं। कुछ ऐसी वेबसाइट हैं जो सेकेंड हैंड मॉडल की सेल बहुत ही कम रुपये में कर रही हैं, जिसकी खरीदारी आप कौड़ियों के दाम में करने का सपना साकार कर सकते हैं। इसलिए जरूरी है कि आप हाथ से बिल्कुल भी मौका ना जाने दें। बाइक की बिक्री का ऑफर गंवाया तो फिर पछतावा करना होगा, जिसे जानना बहुत ही आवश्यक है।

यहां से सस्ते में खरीदें बाइक

बजाज प्लैटिना 110 को बिक्री के लिए क्विकर वेबसाइट पर लिस्ट किया गया है, जहां कीमत कुल 23,000 रुपये तय की गई है। बाइक के माइलेज की बात करें तो एक लीटर पेट्रोल में आराम से 60 किमी तक चलाया जा सकता है। बाइक की खरीदारी पर किसी तरह के फाइनेंस प्लान का लाभ नहीं मिलेगा।

एक मुश्त सारी रकम देनी होगी, जहां किसी तरह की दिक्कत नहीं है। जानकारी के लिए बता दें कि क्विकर वेबसाइट ने बाइक की कीमत पर आधिकारिक रूप से तो कुछ नहीं कहा है। मीडिया में चल रही खबरों के आधार पर यह आर्टिकल पब्लिश किया है।

Also Read: Renault Triber है फुली फैमिली कार, इसकी कीमत बस ₹4.8 लाख, देखें ऑफर और खरीदें कार

Vipin Kumar के बारे में
Avatar photo
Vipin Kumar पत्रकारिता के क्षेत्र में 6 साल काम करने का अनुभव प्राप्त है। प्रतिष्ठित अखबार में काम करने के अलावा न्यूज 24 पॉर्टल में 3 साल सेवा दी। क्राइम, पॉलिटिकल, बिजनेस, ऑटो, गैजेट्स और मनोरंजन बीट्स पर काम किया। अब करीब 2 साल से उभरती वेबसाइट Timesbull.com में सेवा दे रहे हैं। हमारा मकसद लोगों तक तथ्यों के साथ सही खबरें पहुंचाना है। Read More
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Open App
Follow