इंतजार होगा खत्म, लॉन्च होने वाली हैं Ola की नई Electric Bike, सामने आई तस्वीर

Avatar photo

By

Saurav Kumar

Ola Electric Bike: Ola इलेक्ट्रिक ने कुछ समय पहले ही अपनी पहली इलेक्ट्रिक बाइक का झलक दिखाया था। जिसे देखने के बाद ग्राहक इसकी लॉन्चिंग को लेकर काफी बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। ऐसे में आज यह खबर उन ग्राहकों के लिए खुशी लेकर आया है। कई मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो कंपनी साल 2026 के पहले छमाही में अपनी पहली इलेक्ट्रिक मोटरसाइकिल को लॉन्च करेगी।

Ola की बाजार में हिस्सेदारी

आपको बता दें कि ओला के पोर्टफोलियो में चार इलेक्ट्रिक मोटरसाइकिल शामिल हैं। जिनके दम पर कंपनी की योजना सेगमेंट की 30 प्रतिशत से ज्यादा मार्केट शेयर हासिल करने की है। अभी फिलहाल इलेक्ट्रिक टू व्हीलर मार्केट का लगभग 50 प्रतिशत शेयर कंपनी के पास है। कंपनी पहले ही रोडस्टर, डायमंडहेड, एडवेंचर और क्रूजर मॉडल को पेश कर चुकी है।

Ola का पोर्टफोलियो विस्तार

कंपनी ने अपनी पहली ओला इलेक्ट्रिक बाइक (Ola Electric Bike) की लॉन्चिंग को लेकर बताया है कि इस बाइक की डिलीवरी फाइनेंसियल ईयर 2026 की पहली छमाही तक शुरू हो सकती है। कंपनी की योजना अपने पोरफोलियो का विस्तार करने की है और इसके लिए कंपनी काफी तेजी से काम भी कर रही है। कंपनी हर वर्ग तक अपनी इलेक्ट्रिक टू व्हीलर पहुँचाना चाहती है। कंपनी की तरफ से अभी कुछ समय पहले ही तीन इलेक्ट्रिक मोटरसाइकिल और एक रिमूवेबल इलेक्ट्रिक बैटरी का पेटेंट कराया गया है।

पेटेंट डिज़ाइन से Ola इलेक्ट्रिक बाइक की डिटेल्स

कंपनी ने जो पहली इलेक्ट्रिक बाइक पेटेंट कराया है वो डिज़ाइन के मामले में काफी हदतक रोडस्टर की तरह लगता है। लेकिन इसमें लगे कुछ एलिमेंट्स इसे स्पोर्टी लुक देते हैं। इसके अलावा अगर फीचर्स की अगर बात करें तो कंपनी अपनी आने वाली इलेक्ट्रिक बाइक में कई ड्राइव मोड के साथ ही LED स्क्रीन और TFT डिस्प्ले दे सकती है। लॉन्चिंग का समय नजदीक आने के साथ ही इस बाइक के बारे में और भी डिटेल्स सामने आएंगी।

Saurav Kumar के बारे में
Avatar photo
Saurav Kumar राजनीतिक विज्ञान में स्नातकोत्तर सौरभ कुमार साल 2022 से टाइम्सबुल से जुड़े है। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत यहीं से की है और यहां ऑटोमोबाइल की खबरें लिखते है। अगर आपको खबर से जुड़ी किसी भी प्रकार की समस्या हो तो [email protected] पर संपर्क करें। Read More
For Feedback - [email protected]
Share.
Open App
Follow