Ola Electric Bike: देश और दुनिया में अब इलेक्ट्रिक वाहनों को पहली पसंद माना जा रहा है, जिसकी खरीदारी को लोगों में काफी उतावलापन दिखाई दे रहा है. ऑटो कंपनी इलेक्ट्रिक वाहनों की लॉन्चिंग के लिए काम कर रही हैं, जो हर किसी का दिल जीत रही हैं. भारत की बड़ी ऑटो कंपनियों में गिने जाने वाली ओला इलेक्ट्रिक भी धमाल मचा रही है. ओला इलेक्ट्रिक को मार्केट में जल्द लॉन्च करने का काम किया जा सकता है, जिसकी रेंज भी एकदम गदर रहने की उम्मीद है.

स्वतंत्रता दिवस के मौके पर इस दमदार इलेक्ट्रिक बाइक को लॉन्च किया जा सकता है, जो बाकी कंपनियों के लिए आफत बन सकती है. ओला के इस कदम को ग्राहकों का अच्छा रिस्पॉन्स मिलने की संभावना है, जिसकी खरीदारी करने को लोगों में काफी उत्साह दिख सकता है. कंपनी की तरफ से आधिकारिक रूप से तो लॉन्चिंग की तारीख पर कुछ नहीं कहा गया है, लेकिन मीडिया की खबरों में 15 अगस्त तक का दावा किया जा रहा है. इस पर हर किसी की नजरें टिकी हुई हैं.

OLA ELECTRIC UPDATE

Read More: Maruti Ertiga खरीदने को उमड़ा हुजूम, कुल 2 लाख रुपये में बनें गाड़ी के मालिक, जानें

Read More: PMKSNY: इन किसानों पर टूटा दुखों का पहाड़, जानिए किस वजह से नहीं मिलेगी 2,000 रुपये की किस्त

कंपनी के सीईओ ने पोस्ट की तस्वीर

ओला इलेक्ट्रिक कंपनी के मुख्य कार्यकारी अधिकारी भाविश ने आधिकारिक एक्स अकाउंट पर एक तस्वीर पोस्ट की है. इसमें एक बैटरी नजर आ रही है. बैटरी को देखकर माना जा रहा है कि कंपनी अपनी इलेक्ट्रिक को लॉन्च करने की तैयारी में जुटी है. सीईओ ने पोस्ट के जरिए जानकारी दी थी कि वह चार इलेक्ट्रिक बाइक्स पर तेजी कर रही है.

ओला इलेक्ट्रिक बीते साल ही अपनी ओला इलेक्ट्रिक बाइक का कॉन्सेप्ट मॉडल शोकेस करने का काम था. इस बाइक में कई बेहतरीन फीचर्स लोगों का दिल जीतने का काम कर रहा है. इसके साथ ही इलेक्ट्रिक 15 अगस्त 2024 यानी स्वतंत्रता दिवस पर नई इलेक्ट्रिक वाहन को लॉन्च किया जाएगा.

OLA ELECTRIC RANGE

बीते वर्ष अगस्त में ही कंपनी ने अपना नया स्कूटर ओला एस वन एक्स दो जल्द उतार गया था, जो लोगों के दिल और दिमाग पर राज कर सकती है. इस बाइक को जल्द ही बुकिंग का काम शुरू कर दिया जाएगा. इसके फीचर्स भी एकदम गर्दा मचाने का काम कर रहे हैं.

जानिए इलेक्ट्रिक बाइक की कितनी रेंज

Read More: Weather Update: 2 अगस्त तक घर से निकलें संभलकर, इन राज्यों में झमाझम बारिश की चेतावनी जारी

Read More: Wayanad Landslide Update: वायनाड में कुदरत का कहर, विनाशकारी बारिश के चलते स्कूल-कॉलेज बंद

 भारतीय बाजारों में ओला इलेक्ट्रिक बाइक तूफान मचाने का काम करती नजर आएगी. कीमतों और फीचर्स के बारे में कोई जानकारी शेयर नहीं की गई है. कंपनी का फ्लैगशिप मॉडल भी वेरिएंट होगा. इसमें डॉयमंड शेप जैसा फ्रंट डिजाइन भी करने का काम कर सकता है. बाइक की एलईडी स्ट्रिप के साथ नया एलईडी हेडलैंप भी रहने की संभावना है. कंपनी की ये बाइक करीब 200 किमी तक की रेंज प्रदान करने में सक्षम रहेगी. बैटरी बैकअप

पत्रकारिता के क्षेत्र में 6 साल काम करने का अनुभव प्राप्त है। प्रतिष्ठित अखबार...