Ola Electric का अनोखा ऑफर, अब स्कूटर खरीदने पर मिलेगा डॉक्टर

Ola Electric Scooter Offer: भारतीय टू व्हीलर निर्माता कंपनी ओला इलेक्ट्रिक ने भविष्य को लेकर काफी बेहतरीन प्लांस बना लिए हैं। कंपनी इलेक्ट्रिक स्कूटर के साथ-साथ इलेक्ट्रिक कारों को भी बनाने का प्लान कर रही है। ओला ने अपनी एक हैचबैक और सेडान का कांसेप्ट मॉडल भी जारी किया है। हालांकि वर्तमान में उसके सिर्फ तीन इलेक्ट्रिक स्कूटर्स बाजार में बिक रहे हैं। उनकी बिक्री भी काफी अच्छी हो रही है। अब कंपनी ग्राहकों को अच्छे सर्विस देने पर ध्यान दे रही है। यही कारण है की कंपनी ने ओला इलेक्ट्रिक ने कस्टमर सर्विस सब्सक्रिप्शन प्लान लॉन्च किया है।

ओला ने अपने ग्राहक को को अच्छी सर्विस देने के लिए दो नए ओला केयर सब्सक्रिप्शन प्लान को लॉन्च किया है। इनका पहला प्लांट ओला केयर और दूसरा ओला केयर+ है। इस प्लान के अंतर्गत आपको 1 साल तक आफ्टर सेल्स सर्विस दिया जाएगा। ओला केयर प्लान की कीमत 1999 रुपए प्रति वर्ष है। जबकि ओला केयर+ की कीमत 2,999 रुपए प्रति वर्ष है।

यह भी पढ़ें:-बिना स्टैंड के ही खड़ी हो जाती हैं Electric Scooter, सेल्फ बैलेसिंग तकनीक पर करती है काम

अपने ग्राहकों का खूब ध्यान रखती है। यही कारण है कि उसने इन दो आफ्टर सेल्स सर्विस सब्सक्रिप्शन को लॉन्च किया है। ओला केयर प्लान में फ्री लेबर, चोरी की सहायता के लिए हेल्पलाइन और सड़क किनारे अगर आपके स्कूटर में कुछ खराबी आ जाती है तो उसके लिए आपको सहायता देने जैसे सर्विसेज शामिल है। वहीं ओला केयर+ में ओला स्कूटर्स पर मिलने वाले बेनिफिट्स के साथ सालाना कंप्रिहेंसिव डायग्नोस्टिक, फ्री होम सर्विस और पिक अप ड्रॉप, 24 घंटे डॉक्टर और एंबुलेंस की सर्विस शामिल की गई है।

यह भी पढ़ें:-Bajaj Platina में मिलता है ABS, कम कीमत में ये फीचर देने वाली इकलौती बाइक

आप चाहे तो इंसर्विसेज का इस्तेमाल कर खुद को सिक्योर कर सकते हैं। इस सालाना सब्सक्रिप्शन में ओला अपने स्कूटर के डायग्नोस्टिक, टोइंग, सड़क के किनारे आपकी सहायता करने के लिए प्रतिबद्ध होगी। इसके अलावा कंपनी आपको 24 घंटे एंबुलेंस सेवा, ऑनलाइन डॉक्टर परामर्श और अगर स्कूटी खराब हो जाती है तो आगे की यात्रा के लिए टैक्सी सर्विसेज तक का मुहैया करवाएगी।

इस सब्सक्रिप्शन के कारण अगर आपकी स्कूटी खराब हो जाती है तो आपको होटल आवास और व्हीकल कस्टडी सर्विस तक मुहैया कराई जाएगी। ओला का यह सब्सक्रिप्शन प्लान काफी लुभावना है और कई ग्राहक इसका उपयोग कर कई सारे फायदे उठा सकते हैं।