Ola First Electric Bike: Ola देश की सबसे बड़ी इलेक्ट्रिक टू व्हीलर कंपनी है। अब यह अपनी पहली इलेक्ट्रिक बाइक लाने जा रही है। कंपनी ने 12 सेकंड का टीजर जारी किया है।

हालाकि, इसमें हम यह देख नहीं पा रहे हैं कि यह कैसी बाइक है। अगर अंदाजा लगाया जाए तो यह Ola की Diamondhead बाइक लग रही है। टीजर में इसके फ्रंट प्रोफाइल को देखा जा सकता है।

कंपनी अपनी चार इलेक्ट्रिक बाइक को लॉन्च करने वाली है जिनका कॉन्सेप्ट मॉडल दिखा दिया गया है। यह सभी अलग-अलग सेगमेंट की बाइक होने वाली है।

टीजर में दिखा Ola Electric Bike का लुक

Ola Electric Bike Launch date

Realme स्मार्टफोंस पर लगी सेल की बहार, प्रीमियम वाले भी मिल रहे लो बजट रेंज में, देखिए लिस्ट

PM Kisan लाभार्थियों को 18वीं किस्त पर आया अपडेट, जानकर दंग रह जाएंगे!

जो टीजर लॉन्च किया गया है उसमें इलेक्ट्रिक मोटरसाइकिल के दो एलईडी लाइट और इन लाइटों के ऊपर एक होरिजेंटल एलईडी पट्टी देखी जा सकती है। इसका हेडलैंप अकाउंट भी देखने को मिल रहा है जो हमें एफजेड जैसा लगता है।

हालांकि इसमें एक विंडस्क्रीन भी हो सकता है जो फिलहाल इस टीजर में नहीं दिखाया गया है। यह एक स्ट्रीट रेसर बाइक की तरह लग रही है जिसका हेंडलबार सिंगल पीस में हो सकता है।

15 अगस्त में आ सकती है Ola Electric Bike

Royal Enfield की ये सुपर हिमालयन बाइक अपने लुक से छुड़ा देंगी सबसे छक्के, हर कोई कर रहा इसका बेसब्री से इंतजार

Anupama: अनुज छोड़ कर क्यों भागा अनुपमा को? सागर और मीनू का हुआ बुरा हाल!

ओला की तरफ से अभी तक इस इलेक्ट्रिक मोटरसाइकिल के बारे में कोई जानकारी नहीं आई है। लेकिन 15 अगस्त को यह लॉन्च हो सकती है, ऐसा कई ऑटो एक्सपर्ट का मानना है। यह पूरी तरीके से एक इलेक्ट्रिक बाइक होगी जो आधुनिक फीचर्स के साथ आएगी।

Ola Electric Bike Teaser

ओला स्कूटर को ग्राहकों द्वारा काफी ज्यादा पसंद किया जाता है। इसीलिए कंपनी को उम्मीद है कि उनकी यह पहली इलेक्ट्रिक बाइक भी काफी ज्यादा सफल होगी। फिलहाल यह कितने बैटरी और रेंज के साथ आएगी इसकी जानकारी भी नहीं दी गई है। लेकिन कंपनी इसे बड़े बैट्री पैक के साथ ला सकती है जिसके कारण लोगों को ज्यादा रेंज मिलेगी।

अभी ओला देश की नंबर वन इलेक्ट्रिक टू व्हीलर कंपनी है जिसके पास 39% का मार्केट शेयर है। इसके बाद टीवीएस, आइक्यूब, एथेर एनर्जी, हीरो और बजाज इलेक्ट्रिक का नाम आता है। पिछले महीने ही ओला ने 41597 यूनिट बेचे हैं जो बताता है कि यह काफी ज्यादा बड़ी बन चुकी है।

राजनीतिक विज्ञान में स्नातकोत्तर सौरभ कुमार साल 2022 से टाइम्सबुल से जुड़े है।...