OLA S1 Pro EV Scooter : दोस्तों जैसा की आप सब जानते है की पुरे देश में बारिश का कहर शुरू है और कई शहरो और गांव में काफी तेजी से बारिश आ रही है जिसके चलते शहरो और गांव की सड़को पर काफी पानी भर गया है जिससे बाइक और कार को चलाना काफी मुश्किल हो जाता है और वो ख़राब भी हो जाते है। इलेक्ट्रिक वाहन भी बारिश में चलाना काफी रिस्क होता है। हालांकि एक ऐसा इलेक्ट्रिक स्कूटर मार्केट में आया है जो पूरी तरह वाटरप्रूफ है जिसे पानी में चलाओ या समुद्र में किसी भी तरह से कोई परेशानी नहीं है।

आज मार्केट में नई-नई टेक्नोलॉजी के आते मार्केट में कई ऐसे स्कूटर आ गए है जिसे आप पानी में भी चला सकते। ओला कंपनी की तरफ से एक शानदार इलेक्ट्रिक स्कूटर को बाजार में लांच किया है जिसे आप पानी में चलाओ या पानी उसके अंदर चले जाए उस स्कूटर को कोई फर्क नहीं पढता है वो सड़को पर दौड़ते रहेगा। हम बात कर रहे है ओला का S1 प्रो इलेक्ट्रिक स्कूटर के बारे में।

OLA S1 Pro EV Scooter रिव्यु 

बताया जा रहा है की ओला कंपनी के इस इलेक्ट्रिक S1 Pro स्कूटर का एक वीडियो सामने आया था जिसमे इस स्कूटर को समुद्र में चला कर दिखाया था। इस स्कूटर को समंदर में पूरी तरह डूबा दिया था। जबकि इलेक्ट्रिक स्कूटर को पानी में डुबोने से उसकी मोटर काम करना बंद कर देती है लेकिन इस स्कूटर को जब बहार निकाला तो इसे कुछ फर्क नहीं पढता और ये पहले की तरह ही वापस सड़को पर दौड़ने लग गया। जिसके चलते पता चला की इस स्कूटर को पूरी तरह वाटरप्रूफ बनाया गया है जिससे ये स्कूटर बारिश में भी फर्राटेदार चल सकता है।

Read More : पेट्रोल की झंझट से मुक्त होने के लिए आज ही खरीदें EVEV Ahava scooter, जबरदस्त रेंज और कीमत भी कम

OLA S1 Pro रेंज और फीचर्स 

आपको बता दे की ओला का ये इलेक्ट्रिक स्कूटर सेकंड जनरेशन में भी लांच हो गया है जिसके पहले जनरेशन को मार्केट में 12 कलर ऑप्शन के साथ लांच किया था। यह स्कूटर 2.9 सेकंड में 0 से 40 किलो मीटर प्रति घंटे की रफ़्तार को पकड़ लेता है। इसकी स्पीड की बात करे तो इसमें आपको 116 किलोमीटर की टॉप स्पीड मिल जाती है इसे एक बार फुल चार्ज करने पर 181 किलोमीटर की रेंज तक चला सकते है। इस स्कूटर में आपको शानदार नई टेक्नोलॉजी के फीचर्स मिल जाते है जो पूरी तरह वाटरप्रूफ रहते है।

OLA S1 Pro EV Scooter 2 jpg

ओला इलेक्ट्रिक स्कूटर कीमत 

जैसा की आपको बता दे की ओला कंपनी देश की No. 1 इलेक्ट्रिक वाहन निर्माता कंपनी बन गई है जिसने जुलाई महीने में मार्केट में पूरी तरह कब्ज़ा कर लिया है। ओला के S1 प्रो इलेक्ट्रिक स्कूटर की कीमत की बात करे तो कंपनी ने इसकी शुरुआती कीमत 99,999 रुपये रखी है जिसके टॉप वेरिएंट की कीमत आपको 1,33,999 रुपये मिल जाती है।

Read More : अगर CNG कार के हैं मालिक तो अपनाएं ये टिप्स, बचेगी जान! पढ़ें पूरी खबर

Read More : आज ही खरीदें जबरदस्त फीचर्स और ताकतवर इंजन वाली Mahindra XUV 3XO, किफायती कीमत के साथ