आज की सबसे बढ़िया डील, खरीदें Hero HF Deluxe सिर्फ 25 हजार में

Avatar photo

By

Saurav Kumar

Hero HF Deluxe: हीरो की तरफ से आने वाली सभी बाइक्स काफी किफायती होती है। स्प्लेंडर प्लस को लोगों को काफी ज्यादा पसंद हैं। वही हीरो एचएफ डीलक्स की मांग भी ज्यादा है।

आप भी चाहे तो हीरो एचएफ डीलक्स को खरीद सकते हैं। क्योंकि इसकी कीमत 65000 से शुरू होती है। हालांकि आप चाहे तो सेकंड हैंड मार्केट से भी इस बाइक को खरीद सकते हैं।

Also Read: Maruti की ये नई SUV देती है खूब माइलेज, 50 हजार में ला सकते हैं घर

यहां इसकी कीमत ₹25000 से भी कम है। अगर आपके पास बजट नहीं है या फिर आप कुछ समय के लिए ही बाइक खरीदना चाहते हैं तो इस सेकंड हैंड एचएफ डीलक्स को देख सकते हैं।

ऑफलाइन थोड़ी महंगी मिलेगी बाइक!

आपके शहर में बाइक एवं कार्ड का ऑफलाइन मार्केट भी होगा जहां कम कीमत पर बाइकों को बेची जाती होगी। आप चाहे तो ऑफलाइन मार्केट से भी इन्हें खरीद सकते हैं। यहां इनकी कीमत थोड़ी ज्यादा होती है। वहीं अगर आप घर बैठे ही बाइक खरीदना चाहते हैं तो और भी सस्ते में ऑनलाइन एचएफ डीलक्स को खरीद सकते हैं।

Also Read: अगर 25 हजार में मिलेगी स्पोर्ट्स बाइक तो क्या करेंगे! देखें Yamaha R15 की ये डील

Bikedekho पर Hero HF Deluxe

बाइक देखो वेबसाइट पर 2013 मॉडल हीरो एचएफ डीलक्स को 16000 रुपए में बेचा जा रहा है। इस बाइक को यूपी के मुरादाबाद लोकेशन से बचा जा रहा है। आप चाहे तो वेबसाइट पर जाकर इसकी पूरी डिटेल ले सकते हैं। यहां आपको फाइनेंस प्लान की सुविधा भी मिल जाएगी आप चाहे तो उसे भी देख सकते हैं।

Hero HF Deluxe सबसे सस्ती

ओएलएक्स पर 2020 मॉडल हीरो एचएफ डीलक्स को बेचा जा रहा है। इस बाइक की कीमत ₹40000 रखी गई है। यह अभी तक काफी कम चली है और इसके कंडीशन एकदम नई जैसी है। यहां आपको फाइनेंस बैंक की सुविधा नहीं मिलेगी। इसलिए आपको पूरे पैसे देकर बाइक खरीदना होगा।

अगर आप दिल्ली के लोकेशन पर रहते हैं तो बाइक देखो पर ही आपको 2018 मॉडल हीरो एचएफ डीलक्स मिल जाएगी। यह बाइक काफी अच्छे कंडीशन में है और आप चाहे तो इसे ₹27000 में खरीद सकते हैं।

Also Read: Renault Triber है फुली फैमिली कार, इसकी कीमत बस ₹4.8 लाख, देखें ऑफर और खरीदें कार

Saurav Kumar के बारे में
Avatar photo
Saurav Kumar राजनीतिक विज्ञान में स्नातकोत्तर सौरभ कुमार साल 2022 से टाइम्सबुल से जुड़े है। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत यहीं से की है और यहां ऑटोमोबाइल की खबरें लिखते है। अगर आपको खबर से जुड़ी किसी भी प्रकार की समस्या हो तो [email protected] पर संपर्क करें। Read More
For Feedback - [email protected]
Share.
Open App
Follow