Toyota Innova Hycross Sales Increased: इंडियन मार्केट में टोयोटा की गाड़ियों की मांग बहुत तेजी से बढ़ती जा रही है, जिसकी खरीदारी को लोगों में काफी उत्साह देखने को मिल रहा है. देश के बाजारों में इन दिनों टोयोटा की गाड़ियों को बहुत पसंद किया जा रहा है, जिसकी वजह शानदार फीचर्स और माइलेज माने जा रहे हैं. बिक्री के मामले में टोयों की कारों ने अच्छी-अच्छी ऑटो कंपनियों को भी पीछे छोड़ दिया है, जिसे लोगों के बीच खूब पसंद किया जा रहा है.

बीते महीने जून में टोयोटा की इनोवा हाईक्रॉस की बिक्री सबसे अधिक रही है. टोयोटा कारों को खरीदने के लिए लोगों में काफी उत्साह देखने को मिल रहा है. शोरूम पर हर जगह भीड़ भाड़ देखने को मिली रही है. टोयोटा की इनोवा हाईक्रॉस ने जून में बिक्री के मामले में सब रिकॉर्ड तोड़ दिए, जिसकी खरीदारी कर मौके पर चौका आप भी मार सकते हैं.

इसे भी पढ़ेंः NASA ने दुनिया के सामने कर दिया चमत्कार, बनाई ऐसी दूरबीन कि अब एलियंस का लगेगा पता

Portable AC: उमस भरी गर्मी में ठंडक देगा ये AC, ना दीवार पर फिक्स करने की झंझट और… मजह ₹945 में खरीदें

बीते महीने कितनी यूनिट्स बिकी यह सब आप आर्टिकल में विस्तार से जान सकते हैं. इस गाड़ी के फीचर्स और डिजाइन एक दम चमकदार है, जो बाकी पर काफी भारी पड़ रहे हैं.

गाड़ी ने बिक्री में तोड़ दिए सब रिकॉर्ड

टोयोटा की गाड़ियों की बिक्री बीते महीने जून में खूब हुई, जहां शोरूम पर भीड़ लगी रही. जून साल 2024 में टोयोटा की कुल बिक्री का आंकड़ा 25,752 यूनिट रहा था। इसमें इनोवा हाईक्रॉस ने सब रिकॉर्ड ध्वस्त कर दिए। अकेले इस गाड़ी के 9412 यूनिट्स बिकीं। इसके बाद अर्बन क्रूजर हायराइडर 4275 यूनिट की बिक्री के साथ दूसरे स्थान पर रही.

toyota car news

toyota car update

सबसे ज्यादा बिकी इनोवा हाईक्रॉस

टोयोटा के वेरिएंट की बिक्री में लगातार हर महीना बढ़ोतरी देखने को मिल रही है. जून महीने में इस गाड़ी के 9,412 यूनिट्स बिकी हैं, जिससे कंपनी के बिजनेस में भारी उछाल आया है. अभी भी लोग इस गाड़ी को खरीदने के लिए शोरूम पर पहुंच रहे हैं. वहीं, जून महीने में टोयोटा की यूनिट्स की बिक्री की बात करें तो 25,751 संख्या बैठ रही है, जिसकी खरीदारी कर पैसों की बचत कर सकते हैं.

आप भी तमाम सुविधाओं से लैस इस गाड़ी को खरीदने की सोच रहे हैं तो फिर बिल्कुल भी देर नहीं करें. समय रहते मौके का लाभ ले सकते हैं. जानकारी के लिए बता दें कि मॉडर्न जमाने में हर कोई गाड़ियों की खरीदारी करना पसंद करता है. अगर आप भी गाड़ी से चलना पसंद करते हैं तो फिर समय रहते खरीदारी कर सकते हैं.

पत्रकारिता के क्षेत्र में 6 साल काम करने का अनुभव प्राप्त है। प्रतिष्ठित अखबार...