Maruti Swift खरीदने का प्लान होगा पूरा, 7 लाख की जगह चाहिए बस 2 लाख

Avatar photo

By

Saurav Kumar

Maruti Swift in 2 Lakh: मारुति सुजुकी देश ही नहीं बल्कि विश्व की सबसे बड़ी कार ब्रांड है। यह सबसे ज्यादा कार निर्माण करती है इसके अलावा इनकी कारें काफी ज्यादा बिकती भी है।

इनकी लाइनअप में सबसे खूबसूरत कार के तौर पर मारुति स्विफ्ट (Maruti Swift) का नाम लिया जाता है। यह एक बजट कार है जिसे हर आम आदमी खरीदना चाहता है। इसमें एक छोटी फैमिली बड़ी आराम से सफर कर सकती है।

Also Read: Maruti की ये नई SUV देती है खूब माइलेज, 50 हजार में ला सकते हैं घर

इसके अलावा इसकी माइलेज भी काफी अच्छी है। हालांकि नई स्विफ्ट के आने के बाद इसकी कीमत काफी ज्यादा बढ़ गई है। अब मारुति स्विफ्ट (Maruti Swift) की कीमत तकरीबन 7 लाख रुपए हो चुकी है।

लेकिन अगर आपके बजट 2 लाख का भी है तो आप मारुति स्विफ्ट खरीद सकते हैं। आज इस आर्टिकल में हम आपको इसे खरीदने का तरीका बताने वाले हैं।

Also Read: अगर 25 हजार में मिलेगी स्पोर्ट्स बाइक तो क्या करेंगे! देखें Yamaha R15 की ये डील

Maruti खुद बेच रही Second Hand Swift

मारुति स्विफ्ट को अगर आप सेकंड हैंड मार्केट से खरीदें तो यहां आपको यह काफी कम कीमत में मिल जाएगी। खुद मारुति ट्रू वैल्यू (Maruti True Value) द्वारा सेकंड हैंड कारों को बेचा जाता है। यहां आपको 2015 मॉडल स्विफ्ट 2.20 लाख में मिल जाएगी। अगर आपका बजट इतना है तो आप इसे खुद कंपनी से ही खरीद सकते हैं। यहां से कार खरीदने पर आपको कई तरह की सुविधा भी मिलेगी।

Cardekho पर भी मारुति स्विफ्ट (Maruti Swift) को बेचा जाता है जहां इसकी कीमत काफी कम है। यहां इसके 2017 मॉडल की कीमत ₹325000 रखी गई है। आप इस कार को दिल्ली एनसीआर लोकेशन से आज ही खरीद सकते हैं। यह एक फर्स्ट ओनर कार है जो काफी अच्छे कंडीशन में लग रही है।

एक बार जाएं ऑफलाइन कार मार्केट

अगर आप बड़े शहर में रहते हैं तो फिर ऑफलाइन मार्केट में भी आपको कार मिल जाएगी। यहां आप खुद इसकी जांच पड़ताल कर सकते हैं। यहां कई बार ऑफर्स के कारण आपको सस्ते में कार मिल जाती है। दिल्ली, मुंबई, हैदराबाद, बेंगलुरु, लखनऊ, पटना जैसे बड़े शहरों में कई ऑफलाइन कर मार्केट है। यहां आपको काफी अच्छी डील ऑफर करते हैं।

Also Read: Renault Triber है फुली फैमिली कार, इसकी कीमत बस ₹4.8 लाख, देखें ऑफर और खरीदें कार

Saurav Kumar के बारे में
Avatar photo
Saurav Kumar राजनीतिक विज्ञान में स्नातकोत्तर सौरभ कुमार साल 2022 से टाइम्सबुल से जुड़े है। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत यहीं से की है और यहां ऑटोमोबाइल की खबरें लिखते है। अगर आपको खबर से जुड़ी किसी भी प्रकार की समस्या हो तो timesbull@gmail.com पर संपर्क करें। Read More
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Open App
Follow