रेसिंग बाइक TVS Apache को आज ही लाएं घर, लाख नहीं बस देने होंगे इतने हजार

Saurav Kumar
TVS Apache

TVS Apache: भारतीय बाजार में टीवीएस मोटर्स की कम्युटर सेगमेंट से लेकर स्पोर्ट्स सेगमेंट में कई बाइक्स आती हैं। अगर बात करें एंट्री लेवल स्पोर्ट्स बाइक सेगमेंट की तो इस सेगमेंट में कंपनी की टीवीएस अपाचे (TVS Apache) बाइक मौजूद है। यह बाइक अपने मस्कुलर डिज़ाइन और बेहतरीन परफॉरमेंस के लिए पसंद की जाती है। आप अगर इस बाइक को लेने की सोच रहे हैं। तो पहले इसके इंजन और कीमत से जुड़ी जरूरी जानकारी ले लीजिए।

- Advertisement -

TVS Apache इंजन और कीमत

टीवीएस अपाचे (TVS Apache) कंपनी की बेस्ट सेलिंग बाइक में से है। जिसमें एयर कूल्ड तकनीक पर आधारित 159.7cc का सिंगल सिलेंडर इंजन लगा हुआ है। इसका इंजन 16.04Ps का अधिकतम पावर और 13.85Nm का पीक टॉर्क प्रोड्यूस करने में सक्षम है। यह बाइक 12 लीटर फ्यूल टैंक के साथ आती है और कंपनी इसमें 47 किलोमीटर प्रति लीटर का माईलेज उपलब्ध कराती है।

अगर आप टीवीएस अपाचे (TVS Apache) बाइक को बाजार से लेने जाएंगे। तो आपको 1.20 लाख रुपये से 1.27 लाख रुपये की जरूरत पड़ेगी। लेकिन आप इससे कम कीमत पर भी इस बाइक को अपना बना सकते हैं। आपको बता दें कि ऑनलाइन पुरानी गाड़ियों का व्यपार करने वाली वेबसाइट पर इस बाइक के सेकेंड हैंड मॉडल को काफी कम कीमत में बेचा जा रहा है।

- Advertisement -

TVS Apache की कीमत 40 हजार!

टीवीएस अपाचे लाखों की बाइक है। ऐसे में अगर आपको यह सिर्फ ₹40000 में मिल रही है तो इस डील का जल्द से जल्द फायदा उठा ले। ओएलएक्स वेबसाइट पर 2014 मॉडल टीवीएस अपाचे (TVS Apache) की कीमत ₹40000 रखी गई है।

यह आगरा उत्तर प्रदेश की लोकेशन पर बेची जा रही है। लेकिन इसकी कंडीशन काफी अच्छी है। इस पर थोड़े बहुत स्क्रैच हैं लेकिन इसकी परफॉर्मेंस नई जैसी ही होगी। आप आज ही वेबसाइट पर जाकर इसकी पूरी डिटेल ले सकते हैं।

- Advertisement -

बाइकदेखो पर भी टीवीएस अपाचे को बेचा जा रहा है। यहां इसके 2016 मॉडल की कीमत ₹55000 है। इसकी कीमत पर भी यह बाइक काफी खूबसूरत लग रही है। यह काफी कम चली हुई है। इसीलिए इसकी कंडीशन बहुत ही अच्छी है। अगर आप एक नई टीवीएस अपाचे खरीदने की सोच रहे हैं तो एक बारी इसे जरूर देखें यह आपके पैसे बचा सकती है।

Share This Article