खरीदनी है कार तो खर्चें 3 लाख से भी कम, मिलेगी दमदार Renault Kwid जैसी अच्छी कार

Avatar photo

By

Saurav Kumar

Renault Kwid: मारुति सुजुकी (Maruti Suzuki) की हैचबैक सेगमेंट ने कई कारें आती हैं। लेकिन रेनॉ कंपनी की क्विड (Renault Kwid) कार को भी इस सेगमेंट में काफी पसंद किया जाता है। आपको बात दें कि रेनॉ क्विड में कंपनी आधुनिक फीचर्स के अलावा ज्यादा केबिन और बूट स्पेस ऑफर करती है। इसमें बेहतर परफॉरमेंस के साथ ही आपको ज्यादा माईलेज भी मिल जाता है।

Renault Kwid आधुनिक इंजन

रेनॉ क्विड (Renault Kwid) कंपनी की बेहतरीन हैचबैक है। जिसमें 999cc का तीन सिलेंडर इंजन दिया गया है। इसका इंजन 67.06bhp अधिकतम पावर के साथ ही 91Nm पीक टॉर्क पैदा करने की क्षमता रखता है। इस 5-सीटर हैचबैक में बेहतर ड्राइविंग के लिए ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन का विकल्प दिया गया है। कंपनी इसमें ARAI द्वारा सर्टिफाइड 22.3 किलोमीटर प्रति लीटर का माईलेज भी ऑफर कर रही है।

Renault Kwid कीमत

कंपनी की हैचबैक रेनॉ क्विड (Renault Kwid) को अगर आप बाजार से खरीदने जाएंगे तो आपको 4.70 लाख रुपये से 6.45 लाख रुपये तक खर्च करने होंगे। लेकिन इससे कम कीमत पर भी अगर आप चाहें तो इस हैचबैक को ले सकते हैं। आपको बता दें कि ऑनलाइन सेकेंड हैंड गाड़ियों की खरीद और बिक्री करने वाली वेबसाइट इस कार को बहुत ही कम कीमत पर सेल कर रही हैं।

सेकेंड हैंड Renault Kwid पर डील

Carwale वेबसाइट रेनॉ क्विड (Renault Kwid) के 2016 मॉडल पर डील ऑफर कर रही है। इस पेट्रोल इंजन कार को 33,000 किलोमीटर तक ड्राइव किया गया है और काफी अच्छे से मेन्टेन करके रखा गया है। आप फरीदाबाद में उपलब्ध कराई गई इस दिल्ली नंबर पर रजिस्टर्ड कार को 2.66 लाख रुपये में यहाँ से ले सकते हैं। वहीं यह आपको आकर्षक प्लान के साथ 4,787 रुपये की मंथली ईएमआई पर भी मिल सकती है।

रेनॉ क्विड (Renault Kwid) के 2018 मॉडल को Carwale वेबसाइट पर लिस्ट किया गया है। इसका रंग व्हाइट है और यह 70,000 किलोमीटर तक ड्राइव की गई है। इस उत्तर प्रदेश नंबर पर रजिस्टर्ड कार को यहाँ से 2.85 लाख रुपये की कीमत पर लिया जा सकता है।

Saurav Kumar के बारे में
Avatar photo
Saurav Kumar राजनीतिक विज्ञान में स्नातकोत्तर सौरभ कुमार साल 2022 से टाइम्सबुल से जुड़े है। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत यहीं से की है और यहां ऑटोमोबाइल की खबरें लिखते है। अगर आपको खबर से जुड़ी किसी भी प्रकार की समस्या हो तो [email protected] पर संपर्क करें। Read More
For Feedback - [email protected]
Share.
Open App
Follow