Renault Kwid की कीमत सुनते ही खुल जाएंगी आंखें, नहीं देखा होगा ये ऑफर

Avatar photo

By

Saurav Kumar

Renault Kwid: अगर आपकी योजना हैचबैक सेगमेंट में कोई कार खरीदने की है। तो यह रिपोर्ट आपके लिए ही है। आपको इस सेगमेंट में मारुति से लेकर टाटा और हुंडई जैसी कंपनियों की कारें देखने को मिलती हैं। लेकिन आज की इस रिपोर्ट में आप रेनॉ क्विड (Renault Kwid) के बारे में जानेंगे। जो कंपनी की आकर्षक लुक वाली हैचबैक है। इस हैचबैक का डिज़ाइन शानदार है और इसका केबिन और बूट काफी बड़ा है।

Renault Kwid जरूरी डिटेल्स

कंपनी की इस हैचबैक में आपको 999cc का तीन सिलेंडर इंजन मिलता है। जिसकी क्षमता 67.06bhp अधिकतम पावर के साथ ही 91Nm पीक टॉर्क पैदा करने की है। यह 5 सीटिंग कैपेसिटी के साथ आती है और बेहतर ड्राइविंग अनुभव के लिए इसमें आपको ऑटोमैटिक ट्रांस्मिशन मिलता है। इसमें 279 लीटर बूट स्पेस के साथ 22.3kmpl का माईलेज दिया गया है।

Also Read: Maruti की ये नई SUV देती है खूब माइलेज, 50 हजार में ला सकते हैं घर

Renault Kwid कीमत की जानकारी

रेनॉ क्विड (Renault Kwid) कार हैचबैक सेगमेंट में आती है। जिसकी बाजार में कीमत 4.70 लाख रुपये से 6.45 लाख रुपये के बीच है। अगर इस कार को आप इससे कम कीमत पर खरीदना चाहते हैं। तो इसके सेकेंड हैंड मॉडल को ऑनलाइन वेबसाइट पर चेक कर सकते हैं। आपको बता दें कि बाजार में ऐसी कई वेबसाइट्स मौजूद हैं। जिनपर पुरानी गाड़ियों की खरीद और बिक्री होती है।

Renault Kwid पर ऑफर

रेनॉ क्विड (Renault Kwid) कार के 2015 मॉडल को Carwale वेबसाइट पर पोस्ट किया गया है। 55,302 किलोमीटर चली इस कार का कलर व्हाइट है और कंडीशन अच्छा है। इस कार के लिए यहाँ पर 2.6 लाख रुपये की कीमत तय की गई है। फाइनेंस प्लान के साथ यह कार आपको 4,679 रुपये की मशिक किस्त पर मिल सकती है।

Also Read: अगर 25 हजार में मिलेगी स्पोर्ट्स बाइक तो क्या करेंगे! देखें Yamaha R15 की ये डील

2018 मॉडल रेनॉ क्विड (Renault Kwid) कार की बिक्री Carwale वेबसाइट पर हो रही है। पेट्रोल इंजन वाली यह कार अच्छी कंडीशन में है और 41,000 किलोमीटर तक चली हुई है। यहाँ से इस कार को 3.15 लाख रुपये में खरीदा जा सकता है।

Saurav Kumar के बारे में
Avatar photo
Saurav Kumar राजनीतिक विज्ञान में स्नातकोत्तर सौरभ कुमार साल 2022 से टाइम्सबुल से जुड़े है। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत यहीं से की है और यहां ऑटोमोबाइल की खबरें लिखते है। अगर आपको खबर से जुड़ी किसी भी प्रकार की समस्या हो तो timesbull@gmail.com पर संपर्क करें। Read More
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Open App
Follow