नहीं हैं बजट पर चाहिए 7 सीटर कार, तो आज ही 5 लाख में घर लाएं Renault Triber

Avatar photo

By

Saurav Kumar

Renault Triber: अगर आपका बजट कम है और आपको एक एमपीवी की जरूरत है। तो इस रिपोर्ट में आपको रेनॉ ट्राइबर (Renault Triber) के बारे में जानने को मिलेगा। जो कंपनी की एक 7-सीटर एमपीवी है। इसका डिज़ाइन काफी शानदार है और इसमें पॉवरफुल इंजन के साथ ही आपको बेहतर ड्राइविंग अनुभव के लिए कई एडवांस फीचर्स मिल जाते हैं।

Renault Triber का पॉवरफुल इंजन

अगर बात रेनॉ ट्राइबर (Renault Triber) एमपीवी के इंजन के इंजन की करें तो इसमें आपको 999cc का तीन सिलेंडर इंजन दिया गया है। जो 71.01bhp का अधिकतम पावर और 96Nm का पीक टॉर्क पैदा करने की क्षमता रखता है। इसमें बेहतर ड्राइविंग अनुभव के लिए ऑटोमैटिक ट्रांस्मिशन भी आता है। इस एमपीवी का ग्राउंड क्लियरेंस 182 मिमी है और यह काफी किफायती भी है। कंपनी की माने तो ये एमपीवी 18.2 किलोमीटर प्रति लीटर का माईलेज ऑफर कर सकती है।

Renault Triber की प्राइस

रेनॉ ट्राइबर (Renault Triber) एमपीवी के कीमत की बात करें तो इसे बाजार में 6 लाख रुपये से 8.97 लाख रुपये की कीमत पर पेश किया गया है। अगर आपको यह एमपीवी लेनी है। लेकिन बजट इतना नही है। तो आप ऑनलाइन सेकेंड हैंड गाड़ियों की खरीद और बिक्री करने वाली वेबसाइट से इस एमपीवी को खरीद सकते हैं। इस रिपोर्ट में आपको इसके कुछ पुराने मॉडल के बारे में जानकारी मिल जाएगी।

सेकेंड हैंड Renault Triber

कंपनी की आकर्षक लुक वाली एमपीवी रेनॉ ट्राइबर (Renault Triber) को Carwale वेबसाइट पर बेचा जा रहा है। इस 2021 मॉडल का कंडीशन बेहतर है और इसका रजिस्ट्रेशन दिल्ली का है। कंपनी की ये कार पेट्रोल इंजन के साथ आती है। इसके ओनर ने इसे अबतक 90,000 किलोमीटर तक ड्राइव किया है। इस एमपीवी की यहाँ पर कीमत 4.8 लाख रुपये रखी गई है। आप अगर चाहें तो इस एमपीवी को 8,639 रुपये की ईएमआई पर भी फाइनेंस प्लान के साथ ले सकते हैं।

Saurav Kumar के बारे में
Avatar photo
Saurav Kumar राजनीतिक विज्ञान में स्नातकोत्तर सौरभ कुमार साल 2022 से टाइम्सबुल से जुड़े है। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत यहीं से की है और यहां ऑटोमोबाइल की खबरें लिखते है। अगर आपको खबर से जुड़ी किसी भी प्रकार की समस्या हो तो [email protected] पर संपर्क करें। Read More
For Feedback - [email protected]
Share.
Open App
Follow