Renault Triber EMI Plan : आज बाजार में आपको शानदार फीचर्स वाली एसयूवी मिल जाती है जिनकी डिमांड दिन पे दिन बढ़ती जा रही है। भारत की मशहूर कार निर्माता कंपनी रेनो ने अपनी एक शानदार 7-सीटर गाड़ी Renault Triber MPV को माना जाता है जो ग्राहकों को सबसे ज्यादा पसंद आ रही है। इस समय मार्केट में ये कार काफी चर्चा में चल रही है।

आज हर कोई अपने लिए या अपनी फॅमिली के लिए 7-सीटर कार खरीदने का सोचता है जिसके लिए वो एक कम बजट वाली शानदार फीचर्स के साथ कार की तलाश में रहता है तो आपको बता दे की रेनो कंपनी की Renault Triber MPV कार इस समय काफी डिमांड पर चल रही है जिसे आप अपने घर 2 लाख रुपये के डाउन पेमेंट पर ला सकते है।

Renault Triber पॉवरट्रेन इंजन 

इस रेनॉल्ट ट्रिबर एमपीवी कार के इंजन की बात करे तो इसमें आपको 999 सीसी का शानदार इंजन दिया गया है जो 71.01 बीएचपी की अधिकतम पावर और 96 एनएम का पिक टार्क जनरेट करता है। इसके अलावा इस कार के इंजन को मैनुअल और ऑटोमेटिक ट्रांसमिशन के साथ जोड़ा गया है वही इसके माइलेज की बात करे तो इसमें आपको 20 kmpl तक का शानदार माइलेज मिल जाता है जो आपके लंबे सफर के लिएसबसे बेस्ट कार होगी।

Read More : दादागीरी दिखाने जल्द लॉन्च होगी Yamaha Rx 100, कीमत और फीचर्स पर आया बड़ा अपडेट

Renault Triber EMI Plan

अगर आप भी Renault Triber MPV कार को खरीदना चाहते है तो आपको बता दे की इसकी कीमत आपको भारतीय बाजार में 5.99 लाख रुपये मिलेगी जिसकी ऑन रोड कीमत 6.63 लाख रुपये तक पहुंच जाती है। अब आप इस कार को कभी 2 लाख रुपये के डाउन पेमेंट कर के ख़रीदे है तो आपको 4.63 लाख रुपये का बैंक से लोन लेना होगा जिसे 7 साल के लिए 9 फीसदी की ब्याज दर से चुकाना होगा। जिसकी ईएमआई आपको हर महीने 7460 रुपये की देनी होगी।

Renault Triber EMI Plan 2 jpg

Renault Triber कीमत 

मार्केट में रेनो कंपनी की मशहूर कार रीनॉल्ट ट्रिबेर की कीमत आपको 5.99 लाख रुपये की शुरुआती कीमत से शुरू होती है जिसके टॉप वेरिएंट की कीमत 8.97 लाख रुपये तक जाती है। बाजार में ये कार मारुती अर्टिगा और फॉर्चूनर जैसी कार को धूल चटा रही है।

Read More : Maruti Suzuki की मशहूर माइलेज वाली कार को अब घर लाए सिर्फ 2 लाख रुपये में, जान ले आप भी इसका EMI प्लान

Read More : लो जी ऑफर का टुटा पहाड़, iPhone 15 Plus पर पहली बार मिल रहा इतना शानदार ऑफर, जान कर हो जाओगे आप भी हैरान