Renault Triber है फुली फैमिली कार, इसकी कीमत बस ₹4.8 लाख, देखें ऑफर और खरीदें कार

Avatar photo

By

Saurav Kumar

Renault Triber: आपको अगर कम बजट में एक एमपीवी चाहिए। तो आप एक बार रेनॉ ट्राइबर (Renault Triber) को चेक कर सकते हैं। जो कंपनी की बेस्ट बजट सगमेंट एमपीवी है। इस 7-सीटर एमपीवी में आपको आकर्षक डिज़ाइन के साथ ही पॉवरफुल इंजन मिलता है। कंपनी इसमें आधुनिक फ़ीचर्स के साथ ही ज्यादा माईलेज ऑफर करती है।

Renault Triber इंजन

रेनॉ ट्राइबर (Renault Triber) कंपनी की पॉपुलर एमपीवी है। जिसमें 999cc का तीन सिलेंडर इंजन लगा हुआ है। इसका इंजन 71.01bhp का अधिकतम पावर और 96Nm का पीक टॉर्क प्रोड्यूस करने की क्षमता रखता है। इसमें आपको बेहतर ड्राइविंग अनुभव के लिए ऑटोमैटिक ट्रांस्मिशन मिलता है। इस एमपीवी में कंपनी ने 182 मिमी का ग्राउंड क्लियरेंस ऑफर किया है। इस किफायती एमपीवी में कंपनी 18.2 किलोमीटर प्रति लीटर का माईलेज भी ऑफर करती है।

Also Read: Maruti की ये नई SUV देती है खूब माइलेज, 50 हजार में ला सकते हैं घर

Renault Triber कीमत

अगर बात रेनॉ ट्राइबर (Renault Triber) एमपीवी के कीमत की करें तो बाजार में यह 6 लाख रुपये से 8.97 लाख रुपये की कीमत पर आती है। अगर आपको यह एमपीवी लेनी है। लेकिन बजट इतना नहीं है। तो आप ऑनलाइन सेकेंड हैंड गाड़ियों की खरीद और बिक्री करने वाली वेबसाइट से इस एमपीवी के पुराने मॉडल को खरीद सकते हैं।

Renault Triber पर डील

रेनॉ ट्राइबर (Renault Triber) के पुराने मॉडल को Carwale वेबसाइट पर बेचा जा रहा है। यह 2021 मॉडल एमपीवी है और दिल्ली नंबर पर रजिस्टर्ड है। इस पेट्रोल इंजन एमपीवी को 90,000 किलोमीटर की रेंज तक ड्राइव किया गया है। इस एमपीवी की यहाँ पर कीमत 4.8 लाख रुपये रखी गई है। हालांकि इसे 8,639 रुपये की मंथली ईएमआई पर भी आप ले सकते हैं।

Also Read: अगर 25 हजार में मिलेगी स्पोर्ट्स बाइक तो क्या करेंगे! देखें Yamaha R15 की ये डील

2020 मॉडल रेनॉ ट्राइबर (Renault Triber) एमपीवी Carwale वेबसाइट पर लिस्ट की गई है। पेट्रोल इंजन वाली ये कार 48,450 किलोमीटर चली हुई है और यहाँ पर 5.24 लाख रुपये में मिल रही है। इसे प्लान के साथ 9,431 रुपये की मंथली ईएमआई पर खरीदा जा सकता है।

Saurav Kumar के बारे में
Avatar photo
Saurav Kumar राजनीतिक विज्ञान में स्नातकोत्तर सौरभ कुमार साल 2022 से टाइम्सबुल से जुड़े है। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत यहीं से की है और यहां ऑटोमोबाइल की खबरें लिखते है। अगर आपको खबर से जुड़ी किसी भी प्रकार की समस्या हो तो timesbull@gmail.com पर संपर्क करें। Read More
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Open App
Follow