Royal Enfield की नई Bobber Bike होगी लॉन्च, लुक में Triumph को करेगी फेल

Avatar photo

By

Saurav Kumar

Royal Enfield Bobber Bike: भारत में मजबूत इंजन वाली बाइक्स में रॉयल एनफील्ड का नाम बड़े आदर से लिया जाता है। 350 सीसी सेगमेंट में कंपनी ने काफी अच्छा काम किया है। उनकी कई बाइक सड़क पर देखने को मिलती है और युवा रॉयल एनफील्ड की बाइक खरीदने के लिए काफी उत्सुक रहते हैं।

अपनी इसी डिमांड को देखते हुए कंपनी कुछ नई बाईकों को लॉन्च करने वाली है जिसमें शानदार स्टाइलिंग वाली बाबर बाइक भी शामिल है। कंपनी से रॉयल एनफील्ड क्लासिक 350 बॉबर के नाम से लाएगी।

Royal Enfield Classic 350 Bobber बाइक का इंजन

Royal Enfield Classic 350 Bobber में वही 349cc का इंजन मिलता है। यह इंजन 6100 आरपीएम पर 20 बीएचपी का पावर और 4500 आरपीएम पर 27 न्यूटन मीटर का टॉर्क जनरेट करता है। इसके अलावा कंपनी क्लेम करती है कि इस इंजन के द्वारा 35 से 40 किलोमीटर प्रति लीटर तक का माइलेज मिल जाता है।

इस बाइक की राइडिंग स्टाइल काफी बेहतरीन है। रॉयल एनफील्ड के अन्य बाइकों की तरह इसे भी राइड करना बेहद ही आरामदायक है। आकर्षक लुक के अलावा इसके फीचर्स भी काफी अच्छे हैं।

Royal Enfield Bobber बाइक में होगा ये सब फीचर

Royal Enfield Classic 350 Bobber का फीचर बहुत ही जबरदस्त है। इसमें आपको सेमी डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, एलॉय और स्पोक व्हील का विकल्प, सिंगल चैनल ABS, BS 6 फ्यूल इंजेक्शन सिस्टम और हिमालयन वाला का एडवांस फीचर मिल सकता है। यह एक एडवांस्ड बाइक होगी जिसे युवाओं के लिए बनाया जा रहा है।

बाइक की कीमत

रॉयल एनफील्ड की यह बॉबर बाइक काफी अच्छी कीमत पर आ सकती है। जहां क्लासिक 350 की कीमत 2.5 लाख से शुरू होती है। वहीं इसकी कीमत थोड़ी कम होगी। हालांकि नए फीचर्स को देखते हुए इसका अनुमान लगा पाना काफी मुश्किल है। लेकिन सभी का मानना है कि यह 2.5 लाख रुपए से लेकर ₹3 लाख के बीच में लांच होगी।

Saurav Kumar के बारे में
Avatar photo
Saurav Kumar राजनीतिक विज्ञान में स्नातकोत्तर सौरभ कुमार साल 2022 से टाइम्सबुल से जुड़े है। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत यहीं से की है और यहां ऑटोमोबाइल की खबरें लिखते है। अगर आपको खबर से जुड़ी किसी भी प्रकार की समस्या हो तो timesbull@gmail.com पर संपर्क करें। Read More
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Open App
Follow