Royal Enfield Bullet की सवारी अब ₹2 लाख सस्ती, एक ही बार में बिना EMI खरीदें बाइक

Avatar photo

By

Saurav Kumar

Royal Enfield Bullet: अगर आप बाइक से एडवेंचर राइड करने का प्लान बना रहे हैं। तो इस रिपोर्ट में आप रॉयल एनफील्ड बुलेट (Royal Enfield Bullet) बाइक के बारे में जान सकते हैं। जो अपने बेहतर ऑफ रोडिंग कैपेबिलिटी के लिए जानी जाती है। वैसे यह क्रूजर सेगमेंट बाइक है लेकिन इससे आप काफी आसानी से लंबी दूरी की यात्रा कर सकते हैं। इस बाइक में आपको आधुनिक फीचर्स के अलावा काफी प्रीमियम रेट्रो डिज़ाइन मिलता है।

Royal Enfield Bullet डिटेल्स

इस क्रूजर बाइक में एयर कूल्ड तकनीक पर आधारित 349cc का 4-स्ट्रोक इंजन मिलता है। जिसकी क्षमता 20.4Ps अधिकतम पावर के साथ ही 27Nm पीक टॉर्क प्रोड्यूस करने की है। इस बाइक में ड्यूल चैनल ABS के साथ ही कंपनी ने फ्रंट और रियर दोनों व्हील में डिस्क ब्रेक लगाया है।

Also Read: Maruti की ये नई SUV देती है खूब माइलेज, 50 हजार में ला सकते हैं घर

इसमें 37 किलोमीटर प्रति लीटर का माईलेज दिया गया है। अगर बात इस बाइक के कीमत की करें तो मार्केट में इसकी कीमत 1.74 लाख रुपये से 2.16 लाख रुपये के बीच है। वैसे आप इसके पुराने मॉडल को ऑनलाइन काफी कम कीमत पर खरीद सकते हैं। जिसके बारे में हम डिटेल से आपको इस रिपोर्ट में बता रहे हैं।

ऑनलाइन Royal Enfield Bullet पर डील

रॉयल एनफील्ड बुलेट (Royal Enfield Bullet) बाइक के 2016 मॉडल की बिक्री Olx वेबसाइट पर हो रही है। यह बाइक अच्छी कंडीशन में है और अबतक 35,000 किलोमीटर चलाई गई है। इस बाइक के लिए यहाँ पर 77,000 रुपये मांगी गई है। अगर आपको कम बजट में इसे लेना है। तो एकबार इस वेबसाइट को विजिट करके आप इसके ओनर से बात कर सकते हैं।

Also Read: अगर 25 हजार में मिलेगी स्पोर्ट्स बाइक तो क्या करेंगे! देखें Yamaha R15 की ये डील

2015 मॉडल रॉयल एनफील्ड बुलेट (Royal Enfield Bullet) बाइक Olx वेबसाइट पर लिस्ट की गई है। इस बाइक को काफी अच्छे से इसके ओनर ने मेन्टेन किया है और इसे 35,000 किलोमीटर तक ड्राइव किया है। इस बाइक को आप 1,00,000 रुपये में यहाँ से ले सकते हैं और अपनी जरूरत को पूरा कर सकते हैं। इसके ओनर की डिटेल आपको वेबसाइट पर मिल जाएगी।

Saurav Kumar के बारे में
Avatar photo
Saurav Kumar राजनीतिक विज्ञान में स्नातकोत्तर सौरभ कुमार साल 2022 से टाइम्सबुल से जुड़े है। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत यहीं से की है और यहां ऑटोमोबाइल की खबरें लिखते है। अगर आपको खबर से जुड़ी किसी भी प्रकार की समस्या हो तो timesbull@gmail.com पर संपर्क करें। Read More
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Open App
Follow